ताज़ा खबर
 

PRO BOXING: विजेंदर ने पठानकोट के शहीदों को समर्पित की जीत

हरियाणा के 30 वर्षीय मुक्केबाज ने एक बार फिर दबदबे वाला प्रदर्शन करते हुए हंगरी के एलेक्जेंडर होरवाथ को बीती रात तीन राउंड में पराजित किया।

Author लिवरपूल | March 14, 2016 5:24 PM
होरवाथ के खिलाफ यह बाउट उनकी इस साल की पहली जीत थी क्योंकि उन्होंने लगातार तीन जीत पिछले साल दर्ज की थी। (Source: Youtube)

भारतीय स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने अपनी लगातार चौथी पेशेवर जीत को पठानकोट आतंकी हमले के शहीदों को समर्पित किया। हरियाणा के 30 वर्षीय मुक्केबाज ने एक बार फिर दबदबे वाला प्रदर्शन करते हुए हंगरी के एलेक्जेंडर होरवाथ को बीती रात तीन राउंड में पराजित किया। विजेंदर ने कहा, ‘‘मैं इस जीत को भारतीय सैन्य बल के जम्मू और पठानकोट हमले के शहीदों को समर्पित करता हूं।’’ होरवाथ के खिलाफ यह बाउट उनकी इस साल की पहली जीत थी क्योंकि उन्होंने लगातार तीन जीत पिछले साल दर्ज की थी।

उन्होंने कहा, ‘‘मैं चौथी पेशेवर जीत दर्ज कर रोमांचित हूं और भविष्य के लिये उत्साहित हूं। मैं एक और नाकआउट जीत दर्ज कर काफी खुश हूं और इसके बाद 2016 में कुछ बड़ी जीत दर्ज करना चाहता हूं। मैं इस बार अपनी बाउट के लिए अच्छी तरह से तैयार था क्योंकि यह बाउट करीब एक महीने तक स्थगित हो गयी थी।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App