scorecardresearch

IND vs SA: युजवेंद्र चहल ने दूसरे T20 मैच के दौरान दक्षिण अफ्रीकी स्पिनर को लात मारी, देखें VIDEO

Watch Video: यह घटना दूसरे ओवर की पहली गेंद की बाद की थी। दरअसल, युजवेंद्र चहल दूसरी पारी में ड्रिंक्स के दौरान मैदान पर आए थे। इस दौरान उनके मोहम्मद शमी भी थे।

IND vs SA: युजवेंद्र चहल ने दूसरे T20 मैच के दौरान दक्षिण अफ्रीकी स्पिनर को लात मारी, देखें VIDEO
तबरेज शम्मी और युजवेंद्र चहल।

India vs South Africa, 2ND T20I: टीम इंडिया ने दूसरे टी20 इंटरनेशनल में दक्षिण अफ्रीका पर 16 रन से जीत हासिल कर 3 मैच की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली। गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने अपनी पावर-हिटिंग क्षमता से कई लोगों को प्रभावित किया। बल्लेबाजों ने गेंदबाजों की कितनी बखिया उधेड़ी होगी, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मैच के दौरान 40 ओवर में कुल 258 रन बने और सिर्फ 6 विकेट गिरे।

मैच के दौरान दोनों टीमों को कुछ बाधाओं का भी सामना करना पड़ा। पहले एक सांप के स्टेडियम में घुसने के बाद खेल को रोका गया। बाद में जब फ्लडलाइट ने काम करना बंद कर दिया तो खेल को कुछ देर के लिए फिर से रोका गया। इस ब्रेक के बीच, एक हल्का-फुल्का क्षण देखने को भी मिला। लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल मैदान पर आए और उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के तबरेज शम्सी की पीठ पर लात मारी।

यह घटना दूसरे ओवर की पहली गेंद की बाद की थी। दरअसल, युजवेंद्र चहल दूसरी पारी में ड्रिंक्स के दौरान मैदान पर आए थे। इस दौरान उनके मोहम्मद शमी भी थे। तबरेज शम्सी एडेन मार्कराम और क्विंटन डीकॉक के लिए ड्रिंक्स लेकर मैदान पर गए थे। तबरेज शम्सी क्विंटन डीकॉक, एडेन मार्कराम और भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत से बात कर रहे थे इस बीच, युजवेंद्र चहल ने मजेदार तरीके से शम्सी की पीठ पर अपना घुटना मारा।

हालांकि, लेग स्पिनर शम्सी को पता था कि युजवेंद्र चहल ने यह सब मजाक में किया है, इसलिए वह भी हंसने लगे। चहल का शम्सी को लात मारने की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। नीचे आप भी VIDEO में चहल की चुहलबाजी को देख सकते हैं।

बता दें दूसरे टी20 मैच में युजवेंद्र चहल और तबरेज शम्सी दोनों ही अपनी-अपनी टीमों की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। भारत ने दूसरे टी20 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो ऑफ स्पिनर्स रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल के साथ खेला। वहीं, गुवाहाटी में खेले गए इस मैच में दक्षिण अफ्रीका ने भी शम्सी की जगह लुंगी एनगिडी को अपनी आखिरी एकादश में शामिल किया।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 03-10-2022 at 11:07:33 am
अपडेट