वीरेंद्र सहवाग ने मोहम्मद कैफ को याद दिलाया श्रीलंका में किया वादा, जवाब में पूर्व क्रिकेटर ने पेश किया नागिन डांस; देखें Video

वीरेंद्र सहवाग ने ओवल टेस्ट के आखिरी दिन साथी कमेंटेटर मोहम्मद कैफ को श्रीलंका दौरे के दौरान किया वादा याद दिलाया था। जवाब में कैफ ने 7 सितंबर 2021 को इंस्टाग्राम पर नागिन डांस वाला एक वीडियो पोस्ट किया है।

Watch Video Virender Sehwag Mohammad Kaif1
ओवल टेस्ट में कॉमेंट्री के दौरान वीरेंद्र सहवाग ने मोहम्मद कैफ से नागिन डांस करने का आग्रह किया। (सोर्स- स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम वीडियो/मोहम्मद कैफ)

वीरेंद्र सहवाग ने ओवल टेस्ट के आखिरी दिन यानी 6 सितंबर 2021 को साथी कमेंटेटर मोहम्मद कैफ को श्रीलंका दौरे के दौरान किया वादा याद दिलाया था। कैफ ने 7 सितंबर 2021 को इंस्टाग्राम पर नागिन डांस वाला एक वीडियो पोस्ट कर उसका जवाब दिया है। कैफ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और लोग खूब मजे ले रहे हैं।

मोहम्मद कैफ ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में सहवाग और कैफ कॉमेंट्री बॉक्स में बैठे दिख रहे हैं। वीडियो में सहवाग उनसे कह रहे हैं, ‘हैलो मोहम्मद कैफ सर। ईश्वर आपको स्वस्थ रखे। क्या आपको याद है कि आपने श्रीलंका दौरे के दौरान वादा किया था कि अगर भारतीय टीम जीत जाती है तो आप नागिन डांस करेंगे? यह सुनते ही कैफ बहुत जोर-जोर से हंसने लगते हैं।’

सहवाग ने फिर दर्शकों की ओर देखते हुए कहा, ‘भाई मैं भी देखना चाहूंगा। मैंने वैसे कैफ का नागिन डांस बहुत देखा है, क्योंकि जब ये मूड में होते हैं, तो फिर फ्लोर पर यही होते हैं और कोई नहीं होता है। इसलिए कैफ एक बार नागिन डांस हो जाए।’ सहवाग यह कह रहे थे और कैफ हंसते-हंसते लोटपोट हुए जा रहे थे। वहीं, उस समय टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में जीत की राह पर बढ़ रही थी।

सहवाग इसके बाद मैं तेरा दुश्मन, दुश्मन तू मेरा… गाना गाने लगे।। इस पर कैफ ने हंसते हुए सहवाग से कहा कि अभी जीते नहीं हैं। इस पर सहवाग बोले, ‘ठीक है आप यह वादा तो कीजिए कि अगर भारत आज जीतता है तो आप नागिन डांस का वीडियो बनाकर जरूर डालेंगे।’ तब कैफ कहते हैं, ‘डांस मैं अभी करने जा रहा हूं, वीडियो आप बना लो। तैयार हो ना, तैयार हो ना।’

इसके बाद कैफ मुंडी डांस करने लगे। उन्होंने कहा, ‘मुझे यही डांस आता है, मुंडी डांस। नागिन डांस सीखकर आऊंगा और आपको भी कराऊंगा।’ हालांकि, भारत के मैच जीतने के अगले दिन कैफ ने अपना वादा निभाया। उन्होंने नागिन डांस वाला वीडियो पोस्ट किया। उनका यह वीडियो लोगों को इतना पसंद आया कि दो घंटे के भीतर ही एक लाख से ज्यादा लाइक्स और एक हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके थे।

कैफ ने वीडियो को कैप्शन दिया, ‘भाई लोगों आपकी फ़रमाइश पे…।’ इसके बाद उन्होंने नागिन और हंसने वाली इमोजी भी पोस्ट की। उनकी इस पोस्ट पर लोग खूब मजे ले रहे हैं। vishal_aggarwal_bansal ने लिखा, ‘बहुत प्यारा सर जी। वीरेंद्र सहवाग ने जो आपको टारगेट दिया था वह आपने अच्छी तरह पूरा किया।’

mohsinzarakie_ ने लिखा, ‘यूपी वाला … ही कर सकता है ये वाला डांस।’ neeraj.jangir.2301 ने लिखा, ‘कैफू भाई आग लगा दी।’ cricbeast_chirag18 ने लिखा, कॉमेंट्री पे बोला था, वादा निभाया…। aaditya246 ने लिखा, ‘कैफू सर 3-1 पे फ्लोर पे होना चाहिए।’ ऐसे ही और भी बहुत से लोग कमेंट्स कर रहे हैं।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।