scorecardresearch

Watch Video: विराट कोहली को पुरस्कार समारोह में कभी इस अंदाज में जश्न मनाते नहीं देखा होगा

Virat Kohli Funny Gesture: विराट कोहली को इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथी ग्लेन मैक्सवेल के पास पहुंचने पर खिलखिलाकर हंसते हुए भी देखा गए।

Watch Video: विराट कोहली को पुरस्कार समारोह में कभी इस अंदाज में जश्न मनाते नहीं देखा होगा
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में एनर्जेटिक प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार हासिल करने के बाद विराट कोहली टीम के साथियों की ओर दौड़ते नजर आए। (सोर्स- स्क्रीनशॉट)

INDIA vs AUSTRALIA, T20I SERIES: बल्ले से विराट कोहली का मैजिक वापस आ गया है। स्टार बल्लेबाज ने रविवार 25 सितंबर 2022 की रात ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैच की श्रृंखला के आखिरी टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में 48 गेंद में 63 रन की पारी खेली। इस सफलता की ऊर्जा और आत्मविश्वास कोहली के ऑन एंड ऑफ फील्ड हाव-भाव में भी देखने को मिला।

ऑस्ट्रेलिया पर भारत की 6 विकेट से जीत के बाद कोहली को ‘एनर्जेटिक प्लेयर ऑफ द मैच’ पुरस्कार लेने के बाद मजाकिया अंदाज में टीम के साथियों की ओर दौड़ते हुए देखा गया। विराट कोहली को आईपीएल (IPL) की अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के साथी ग्लेन मैक्सवेल के पास पहुंचने के बाद खिलखिलाकर हंसते हुए भी देखा गए।

विराट कोहली को इससे पहले पुरस्कार वितरण समारोह में शायद ही कभी इस तरह से किसी ने देखा हो। नीचे वीडियो में आप भी विराट कोहली के उस फनी अंदाज को देख सकते हैं।

इससे पहले, विराट कोहली को हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में ड्रेसिंग रूम की सीढ़ियों पर रोहित शर्मा के साथ जीत का जश्न मनाते देखा गया था। दोनों सीढ़ियों पर बैठकर बेसब्री से मैच का आखिरी ओवर देख रहे थे, जबकि हार्दिक पंड्या मैदान पर एक्शन में थे। जैसे ही हार्दिक ने जीत हासिल की विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों ने जश्न मनाने लगे। विराट कोहली 20वें ओवर की दूसरी गेंद पर पवेलियन लौटे थे।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच के बाद विराट कोहली ने कहा था कि वह अपने अनुभव का इस्तेमाल करना चाहते हैं। उन्होंने रेखांकित किया था कि वह ब्रेक से लौटने के बाद से अपने खेल का, प्रैक्टिस का आनंद ले रहे हैं।

टीम इंडिया ने एशिया कप 2022 की असफलता को पीछे छोड़ते हुए टी20 फॉर्मेट के मौजूदा विश्व चैंपियन के खिलाफ शानदार वापसी की और 2-1 से सीरीज में जीती। इस जीत के साथ भारत ने 2013 के बाद से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली बार घरेलू मैदान पर टी20 इंटरनेशनल सीरीज जीती है।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 27-09-2022 at 10:51:26 am