ताज़ा खबर
 

कुलदीप यादव ने उतारी विराट कोहली-एमएस धोनी की नकल, युजवेंद्र चहल ने कहा- चांटा पड़ेगा; देखें Video

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2019 के बाद से कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल एक साथ मैदान पर नहीं दिखे हैं। कुलदीप यादव की किस्मत कुछ ज्यादा ही खराब रही। उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिल पाए।

Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: July 15, 2021 5:52 PM
वीडियो में कुलदीप यादव एक्टिंग कर रहे थे और युजवेंद्र चहल को उन खिलाड़ियों के नाम बताने थे। (सोर्स- स्क्रीनशॉट/बीसीसीआई ट्विटर)

भारतीय क्रिकेट टीम की कुलचा जोड़ी (कुलदीप यादव-युजवेंद्र चहल) अभी मैदान पर नहीं लौटी है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी वापसी हो गई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें कुलदीप यादव और युजेंद्र चहल मस्ती करते दिख रहे हैं। दोनों खिलाड़ियों ने गेम खेला।

इस गेम में युजवेंद्र चहल अपने सिर के ऊपर खिलाड़ी का नाम लिखा हुआ कार्ड बोर्ड पकड़े हुए थे। कुलदीप यादव को उस क्रिकेटर की नकल उतारनी थी और चहल को उस खिलाड़ी का नाम बताना था। दोनों खिलाड़ियों ने इस खेल को बहुत अच्छे से खेला। बीसीसीआई ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘जब ‘kul-cha’ की जोड़ी एक फ्रेम आएगी, तो मजा तो आने ही वाला है। आप लोगों में से कौन इस जोड़ी को श्रीलंका के खिलाफ मैदान पर खेलते हुए देखने के लिए उत्साहित है?’

वीडियो में कुलदीप यादव के सामने सबसे पहले इशांत शर्मा का नाम आया। उन्होंने बताया कि यह खिलाड़ी बहुत लंबा है और इशांत की तरह गेंदबाजी एक्शन करके बताया।

युजवेंद्र चहल ने उत्तर में इशांत शर्मा का नाम लिया। हालांकि, शुरुआत में जब कुलदीप सही ढंग से समझा नहीं पा रहे थे तब चहल ने कहा, ‘ओवरएक्टिंग करते ही चांटा आएगा।’

वैसे कुलदीप ने बाद में खिलाड़ियों के नाम आसानी से समझा दिए। इसके बाद कुलदीप यादव ने विराट कोहली महेंद्र सिंह धोनी और ऋषभ पंत की नकल की। युजवेंद्र चहल ने तीनों खिलाड़ियों के नाम आसानी से बता दिए।

बता दें आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2019 के बाद से कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल एक साथ मैदान पर नहीं दिखे हैं। कुलदीप यादव की किस्मत कुछ ज्यादा ही खराब रही। उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिल पाए।

हालांकि, अब श्रीलंका दौरे पर दोनों गेंदबाजों के एक साथ खेलने की उम्मीद की जा सकती है। साल 2017 से 2019 विश्व कप तक इन दोनों गेंदबाजों ने टीम इंडिया के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया था। रविंद्र जडेजा की वापसी से इनकी जोड़ी एकसाथ नहीं खेल पाई है।

Next Stories
1 मिशेल मॉर्श ने पहले 24 गेंद में ठोका पचासा, फिर झटके 3 विकेट; ऑस्ट्रेलिया ने रोका विंडीज का विजय रथ
2 ऋषभ पंत का बैट चोरी करना चाहता है दिल्ली कैपिटल्स का यह गेंदबाज, श्रेयस अय्यर को इस चीज में पृथ्वी शॉ से बेस्ट बताया
3 इंग्लैंड में ऋषभ पंत को कोरोना हुआ; जय शाह के मना करने के बावजूद यूरो कप के मैच में बिना मास्क पहने दिखे थे
ये पढ़ा क्या?
X