ताज़ा खबर
 

बीसीसीआई ने ऋषभ पंत का फिटनेस VIDEO पोस्ट किया, भारतीय विकेटकीपर को फैंस करने लगे ट्रोल

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद पंत को लेकर फैंस भिड़ गए हैं। कुछ फैंस की तारीफ कर रहे हैं, जबकि कुछ उन्हें खराब विकेटकीपर की संज्ञा दे रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने ऋषभ पंत के इंडोर वर्कआउट करते हुए वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया। (सोर्स- बीसीसीआई)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश भर में लॉकडाउन के ऐलान के बाद से अन्य भारतीयों की तरह ऋषभ पंत भी घर पर ही अपना वक्त बिता रहे हैं। हालांकि, इन 21 दिनों में खिलाड़ियों की फिटनेस न बिगड़ जाए इसके लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सभी को उनके हिसाब से वर्क फ्राम होम (खास ट्रेनिंग प्रोग्राम) भी दे दिया है। यानी सबको घर पर रहकर ही वर्कआउट करना है। इसमें विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का भी नाम शामिल है।

पंत भी इसी कोशिश में हैं कि इस मुश्किल वक्त में वे अपनी फिटनेस बनाए रखें। बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल पर पंत का एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें वे घर पर ही वर्कआउट करते दिख रहे हैं। बीसीसीआई ने इस वीडियो को कैप्शन दिया है, ‘इनडोर वर्कआउट में देखिए @RishabhPant17.’ वीडियो में ऋषभ पंत ट्रेडमिल पर दौड़ दिख रहे हैं। इसके अलावा अन्य एक्सरसाइज भी कर रहे हैं।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद पंत को लेकर फैंस भिड़ गए हैं। कुछ फैंस की तारीफ कर रहे हैं, जबकि कुछ उन्हें खराब विकेटकीपर की संज्ञा दे रहे हैं। इसे को लेकर फैंस आपस में भिड़ गए हैं। @AngelNarayan20 ने लिखा, ‘बकवास प्लेयर है यह बंदा।’ इसके रिप्लाई में @amanaga51343733 ने कमेंट किया, ‘तुम बकवास हो।’


Coronavirus in India Latest News Live Updates, Corona Virus Cases Latest News in India today Live updates:
Coronavirus in India Latest News Today Live Updates, Corona Virus Cases Current Status Latest News in India Live updates:

इसी तरह @drmeetapaul4 ने लिखा, ‘ऋषभ पंत बहुत ही औसत विकेटकीपर है और एक लापरवाह बल्लेबाज। उनकी अत्यधिक असफलता, टीम के लिए बोझ बनी हुई है। केएल राहुल शानदार काम कर रहे हैं। पंत को घरेलू मैचों में अभ्यास करना चाहिए और फिर टीम में वापस करनी चाहिए।’ उनके इस ट्वीट पर @TheLoneWolf35 ने रिप्लाई में लिखा, ‘तुम्हें बहुत पता है तो तुम चले जाओ इसकी जगह…’

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें:
कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा
जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए
इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं 
क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का सामने आया सच, सट्टेबाजी के कारण PSL टालने में की देरी
2 ‘1992 वर्ल्ड कप के समय अजीब वायरस का शिकार था’, जावेद मियांदाद ने 28 साल बाद किया खुलासा
3 Covid-19: 800 करोड़ के मालिक MS Dhoni ने दान किए सिर्फ एक लाख, ट्विटर पर हो रही फजीहत
यह पढ़ा क्या?
X