ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘सर’ रविंद्र जडेजा ले रहे लॉकडाउन का मजा, ‘ऑलटाइम फेवरेट’ का किया खुलासा; फैंस ले रहे मजे

एक फैंस ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में रविंद्र जडेजा की ओर से की जाने वाली आर्थ‍िक मदद के बारे में भी पूछ लिया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड भी अपने ट्विटर हैंडल पर उनका एक वीडियो शेयर किया है।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: April 1, 2020 4:18 PM
डीन जोंस ने रविंद्र जडेजा को दुनिया का बेस्ट फील्डर बताया है। (सोर्स-सोशल मीडिया)

कोरोनावायरस के कारण देश भर में 21 दिन तक लॉकडाउन है। यही वजह है कि टीम इंडिया के खिलाड़ी इन दिनों अपने-अपने घरों में कैद हैं। हालांकि, वे किसी न किसी तरीके से फैंस से जुड़ने की कोशिशों में लगे हैं। इसमें टीम इंडिया के धुरंधर आलराउंडर रविंद्र जडेजा भी शामिल हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो देखकर कहा जा सकता है कि वे अपना घुड़सवारी का शौक पूरा कर रहे हैं। उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में भी लिखा है, ‘My all time favourite’. जडेजा जिस तरह घोड़े पर सवारी कर रहे हैं, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे एक कुशल घुड़सवार हैं।

उनकी इस पोस्ट पर फैंस भी खूब मजे ले रहे हैं। @Shalini15552287 ने लिखा, ‘Great… बड़े लोग बड़ी-बड़ी बातें… अपने पास तो तोता भी नहीं है।’ @sdn_TP ने लिखा, ‘सर जडेजा का तो अलग ही स्वाग है।’ @AkashPa54668042 ने ट्वीट कर कहा, ‘वाह बन्ना वाह!!’ @Bhopsa7 ने लिखा, ‘हुक्म! सीट लगा देते।’ @KhemkaPrashant ने कहा, ‘आप तो सही में आलराउंडर निकले सर रविंद्र जडेजा सर।’

इसके अलावा कुछ फैंस ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में उनकी ओर से की जाने वाली आर्थ‍िक मदद के बारे में भी पूछ लिया। एक फैन ने लिखा, ‘आपने अपने लेवल पर कोरोना से फाइट करने के लिए आम लोगों की हेल्‍प जरूर की होगी लेकिन बिना दिखावा किए हुए…जो सही भी है, नेकी कर दरिया में डाल।’ हालांकि अब तक यह स्‍पष्‍ट नहीं है कि जडेजा ने कोविड-19 से पीड़ितों के लिए आर्थ‍िक मदद दी है या नहीं।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें:
कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा
जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए
इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं
क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) भी अपने ट्विटर हैंडल पर उनका एक वीडियो शेयर किया है। उस वीडियो में रविंद्र जडेजा अपने घोड़े के साथ हैं। बीसीसीआई ने कैप्शन में लिखा, ‘हम घोड़े के लिए उनके प्यार को जानते हैं।’


Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 VIDEO: जोस बटलर ने विराट कोहली से मांगी ‘मदद’, वजह जान इंग्लिश क्रिकेटर को करेंगे सैल्यूट
2 युवराज सिंह का फिर छलका दर्द, कहा- महेंद्र सिंह धोनी-विराट कोहली ने सौरव गांगुली की तरह नहीं किया सपोर्ट
3 कोरोना: हरभजन सिंह के बाद युवराज स‍िंह ने भी की पाक‍िस्‍तान की मदद की अपील, लोग करने लगे ट्रोल; देखें VIDEO