ताज़ा खबर
 

वीडियो: धोनी की यह रफ्तार आपको कर देगी हैरान, फैंस ने बताया- भारत की बुलेट ट्रेन

मैच फंसा हो और सिंगल-डबल रन जुटाने हों, तो धोनी उस वक्त खूब काम आते हैं। चीते की तरह दौड़कर रन जुटाते हैं।
तेज-तर्रार रनिंग के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी को सोशल मीडिया पर फैंस ने बुलेट ट्रेन बताया है।

महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सीनियर खिलाड़ियों में से हैं। बल्लेबाजी में लंबे शॉट्स खेलने के अलावा वह रनिंग के लिए भी जाने जाते हैं। मैच फंसा हो और सिंगल-डबल रन जुटाने हों, तो वे उस वक्त खूब काम आते हैं। चीते की तरह दौड़कर रन टीम के लिए जुटाते हैं। धोनी की इसी तेज-तर्रार रनिंग से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर बुधवार से वायरल हो रहा है। धोनी के चाहने वालों ने इस पर दिल खोल कर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कीं। किसी ने उनकी दौड़ की तारीफ की, तो कोई उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम की बुलेट ट्रेन बताता नजर आया। वह बोला कि माही की बराबरी कोई नहीं कर सकता है।

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर स्टार स्पोर्ट्स ने 11 अक्टूबर को ट्वीट किया, धोनी को पीछे छोड़ना नामुमकिन है! 13 अक्टूबर को होने वाले भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टी-20 मैच में उनके ऐसे ही तेज-तर्रार रनिंग देखें। धोनी की रनिंग से जुड़ा इस ट्वीट में एक वीडियो भी डाला गया था, जिसमें वह अधिकतम 31 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से सिंगल रन लेते हुए नजर आते हैं।

 वीडियो में माही स्ट्राइक पर होते हैं। जैसे ही गेंद आती है, वह उसे लेग साइड में खेलते हैं और फौरन डबल लेने के लिए लपके। जैसे ही सिंगल रन पूरा होता है, वह देखते हैं कि दूसरा रन भी लिया जा सकता है। इसके बाद वह दूसरा रन भी लेने को दौड़ते है और अधिकतम 31 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार तक पहुंच जाते हैं। धोनी के इसी वीडियो के टि्वटर पर पोस्ट होते हैं, उनके फैंस के कमेंट्स की झड़ी लग गई।

टि्वटर पर धोनी की रनिंग से जुड़ा वीडियो पोस्ट होने के बाद फैंस ने उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम की बुलेट ट्रेन बताया। माही को न केवल बुलेट ट्रेन बताया गया, बल्कि उन्हें क्रिकेट का उसेन बोल्ट (जमैका के धावक) और चीता कहा गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule