ताज़ा खबर
 

VIDEO: लॉकडाउन में कुलदीप यादव पूरे कर रहे पुराने शौक, युजवेंद्र चहल ने कहा- कोरोना के कारण…

Covid-19: चहल ने कुलदीप से इस बारे में बात की कि कैसे यह स्पिन जोड़ी चर्चा के जरिए लॉकडाउन में फैंस को खुश रख सकती है। इसे लेकर कुलदीप भी सहमत थे। उन्होंने माना कि इंस्टाग्राम लाइव उनके फैंस को शामिल करने का एक अच्छा तरीका था।

Kuldeep Yadavयुजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव क्रिकेट जगत में कुलचा जोड़ी के नाम से भी जानी जाती है।

Covid-19: कोरोनावायरस के कारण दुनिया के कई देश लॉकडाउन हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी 24 मार्च की रात 12 बजे से 21 दिनों के लिए देश भर में लॉकडाउ का ऐलान कर दिया है। ऐसे में हर आम और खास अपने-अपने घर के अंदर ही रहने को मजबूर है। इसमें खिलाड़ी भी शामिल हैं। हालांकि, खिलाड़ी घर पर ही अलग-अलग तरह की एक्टिवटीज के कारण अपने फैंस का मनोरंजन करने की कोशिश करते रहते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे इंस्टाग्राम पर वीडियो चैट के जरिए अपने साथी खिलाड़ियों से भी रूबरू होते रहते हैं।

ताजा वीडियो चैट में उन्होंने अपने टीम के साथी कुलदीप यादव से बातचीत की। चहल और कुलदीप क्रिकेट जगत में कुलचा जोड़ी के नाम से भी जानी जाती है। इस वीडियो चैट के दौरान कुलदीप यादव ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान उन्हें पुराना शौक फिर से चढ़ गया है। वे पेंटिंग के सहारे 21 दिन के लॉकडाउन का इस्तेमाल कर रहे हैं। चहल ने कुलदीप से चैट के लिए मंगलवार का दिन खास कारण से चुना था।

दरअसल, यदि आईपीएल 2020 समय पर शुरू हो जाता तो 31 मार्च को दोनों मैदान पर आमने-सामने होते, क्योंकि तय कार्यक्रम के मुताबिक, 31 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर (आरसीबी) और कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के बीच मैच होना प्रस्तावित था। चहल आईपीएल में आरसीबी, जबकि कुलदीप केकेआर का हिस्सा हैं।

चहल ने कुलदीप से इस बारे में बात की कि कैसे यह स्पिन जोड़ी चर्चा के जरिए लॉकडाउन में फैंस को खुश रख सकती है। इसे लेकर कुलदीप भी सहमत थे। उन्होंने माना कि इंस्टाग्राम लाइव उनके फैंस को शामिल करने का एक अच्छा तरीका था। हरियाणा के इस लेग स्पिनर ने कुलदीप से उनकी पेंटिंग के बारे में भी बात की। कुलदीप ने बताया कि उन्हें बचपन से ही पेंटिंग का काफी शौक था।

कुलदीप ने कहा, ‘मुझे पेंटिंग करना बहुत पसंद है। मैंने बचपन में बहुत पेंटिंग बनाई हैं। जब मैं छोटा था तो मुझे पेंटिंग करना बहुत पसंद था, लेकिन खेल के कारण मुझे इसे बंद करना पड़ा। अब लॉकडाउन में फिर से इस पुराने शौक को पूरा कर रहा हूं।’

कुलदीप ने मंगलवार की पेंटिंग के बारे में बात करते हुए कहा, ‘आज जो मैंने पेंटिंग बनाई उसमें बहुत टाइम लगा। इसकी नाक थोड़ी खराब हो गई है, पर भी यह अच्छी है।’ इस पर चहल ने कहा, ‘अच्छी बनाई है, पर आपने इसके बाल बिल्कुल जैसे कोरोना खत्म होगा न तो ऐसे बनाए हैं जैसे कटिंग कराने का हमारे लड़के को टाइम नहीं मिला।’

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें:
कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा
जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए
इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं
क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: पाकिस्तानी क्रिकेटर ने रोहित शर्मा को बताया अपना आइडल, फैन ने कहा- पहले तो बाबर था
2 मिशेल मैक्लेनेघन से फैन ने पूछा- संन्यास कब लेंगे; दिग्गज क्रिकेटर ने की बोलती बंद, कहा- जब तुम्हारी मूंछ निकलेगी
3 VIDEO: केविन पीटरसन ने पाकिस्तानी क्रिकेटर को दी गाली, कहा- मैं कोई पत्रकार नहीं, जिसे तुम…
IPL 2020 LIVE
X