ताज़ा खबर
 

भुवनेश्वर कुमार ने रचाई नुपुर नागर संग शादी, देखिए जयमाल का ये VIDEO

भारत-श्रीलंका के बीच दूसरा टेस्ट मैच 24 नवंबर से शुरू होने जा रहा है। शादी के लिए टीम इंडिया के इस गेंदबाज ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले ही छुट्टी ले ली थी।

जयमाल के दौरान भुवनेश्वर कुमार और नुपुर नागर।

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार 23 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए। इसके साथ ही शादी के वक्त जयमाल का वीडियो भी सामने आ गया है। इस वीडियो में ये जोड़ा काफी खुश नजर आ रहा है। वहीं रिश्तेदार नव विवाहित जोड़े को बधाई देते दिख रहे हैं। भुवी और नुपुर नागर की शादी मेरठ के होटल में हुई। इसके बाद 26 नवंबर को बुलंदशहर और 30 नवंबर को दिल्ली में रिसेप्शन होगा।

बता दें कि भारत-श्रीलंका के बीच दूसरा टेस्ट मैच 24 नवंबर से शुरू होने जा रहा है। शादी के लिए टीम इंडिया के इस गेंदबाज ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले ही छुट्टी ले ली थी, जिसके बाद तमिलनाडु के ऑलराउंडर क्रिकेटर विजय शंकर को लंबे समय से बाद राष्ट्रीय टीम में जगह मिली है। तेज गेंदबाज हरफनमौला हार्दिक पांड्या के बैकअप माने जाने वाले शंकर को श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा टेस्ट श्रृंखला भुवनेश्वर कुमार के विकल्प के तौर पर टीम में जगह दी गई है।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 32 GB Black
    ₹ 41999 MRP ₹ 52370 -20%
    ₹6000 Cashback
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback

बता दें कि नुपुर पेशे से इंजीनियर हैं और नोएडा में काम करती हैं। मेरठ के गंगानगर में रहने वाली नुपुर यूं तो भुवनेश्वर कुमार की पड़ोसी हैं मगर उनकी शुरुआती शिक्षा देहरादून में हुई। इसके बाद नुपुर ने मेरठ से 12वीं तथा नोएडा से बीटेक की पढ़ाई पूरी की। दोनों के पिता पुलिस में दरोगा पद से सेवानिवृत्त हुए हैं।

Bhuvneshwar Kumar marriage Nupur Nagar, Bhuvneshwar Kumar marriage, Bhuvneshwar Kumar marriage, Nupur Nagar photos, Bhuvneshwar Kumar girlfriend, Bhuvneshwar Kumar wife, indian cricketer Bhuvneshwar Kumar, Nupur Nagar twitter, Bhuvneshwar Kumar news, Bhuvneshwar Kumar, Know who is Nupur Nagar नुपुर नागर के साथ भुवनेश्वर कुमार।

गौतलब है कि मई 2017 में भुवनेश्वर कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी। इस पिक में उनके सामने कौन लड़की थी ये स्पष्ट नहीं हुआ लेकिन फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए। भुवनेश्वर ने भी फोटो कैप्शन में लिखा – ‘डिनर डेट। पूरी पिक जल्दी ही पोस्ट करूंगा।’ इसके बाद भुवी ने सस्पेंस खत्म करते हुए खुद के साथ नुपुर की वो पूरी पिक भी अपलोड की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App