ताज़ा खबर
 

पहले इंटरव्यू में खुल कर बोल तक नहीं पाए थे विराट कोहली, अब पत्रकारों को देते हैं लताड़, देखें वीडियो

सेंचुरियन टेस्ट हारने के बाद विराट कोहली एक पत्रकार से उलझ गए। विराट से जब प्लेइंग इलेवन को लेकर सवाल किया गया तो वह गुस्से से लाल हो गए। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि मैं यहां सवालों का जवाब देने आया हूं लड़ने नहीं।

विराट कोहली।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। विराट कोहली ने बेहद ही कम समय में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। बतौर कप्तान भी उन्होंने कई उपलब्धियां हासिल की है। विराट कोहली मैदान पर अक्सर अपने आक्रमक तेवर में दिखाई देते हैं। सेंचुरियन टेस्ट हारने के बाद विराट कोहली एक पत्रकार से उलझ गए। विराट से जब प्लेइंग इलेवन को लेकर सवाल किया गया तो वह गुस्से से लाल हो गए। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि मैं यहां सवालों का जवाब देने आया हूं लड़ने नहीं। विराट ने कहा कि अगर आप बेहतर टीम का चयन कर सकते हैं तो बता दीजिए, मैं उन्हीं खिलाड़ियों के साथ खेलूंगा। विराट कोहली कब किस पर गुस्सा हो जाए, इस बात का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है। विराट आज भले ही मीडिया के सामने खुलकर अपनी बात कहते हो, लेकिन एक दौर ऐसा था जब वह मीडिया के सामने अपनी बात रखने से पहले काफी हिचकिचाते थे।

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 16230 MRP ₹ 29999 -46%
    ₹2300 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32 GB (Venom Black)
    ₹ 8499 MRP ₹ 11999 -29%
    ₹1275 Cashback
भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली संवाददाता सम्मेलन में एक पत्रकार के सवाल पर भड़क गए। (PHOTO-ANI)

हम बात कर रहे हैं 2007 वर्ल्ड कप से पहले की। विराट कोहली उस दौरान दिल्ली की रणजी टीम में खेलने के लिए संघर्ष कर रहे थे। एक टीवी शो के दौरान रणजी खिलाड़ियों से वर्ल्ड कप के बारे में पूछा जाना था, लेकिन किसी कारण से खिलाड़ी शो में नहीं पहुंच पाए। इसके बाद टीम मेंबर्स ने विराट कोहली को इंटरव्यू के लिए भेज दिया। विराट शो में सवालों से बचते नजर आ रहे थे। वह कोशिश कर रहे थे कि उन्हें कम से कम बोलना पड़े।

विराट सवालों के जवाब देते हुए काफी शर्मा भी रहे थे। विराट कोहली बेहद शालीनता के साथ सभी सवालों का जवाब दिया। वहीं सेंचुरियन टेस्ट के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली ने जिस तरीके से पत्रकारों से बात की, वह बेहद ही निराशाजनक है। विराट के बयान देने के अंदाज को देखते हुए लगातार उनके रवैये पर सवाल उठा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App