ताज़ा खबर
 

VIDEO, IND vs SL: मौसम ने तोड़ा, फैंस ने जीता दिल; बारिश के बावजूद दर्शकों में दिखा गजब का उत्साह, एक सुर में गाया वंदे मातरम

गुवाहाटी के दर्शकों की हौसलाअफजाई से सिर्फ भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ही नहीं प्रभावित हुआ है, बल्कि श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर रसेल अर्नाल्ड के दिल को भी यह दृश्य छू गया है।

भारत-श्रीलंका पहला टी20 मुकाबला देखने आए दर्शकों का बारिश के बावजूद उत्साह कम नहीं हुआ। (स्क्रीनशॉट बीसीसीआई इंस्टाग्राम वीडियो)

India vs Sri Lanka 1st T20I: भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैच की सीरीज का पहला टी20 मौसम की भेंट चढ़ गया। बारिश के बाद पिच नहीं सूख पाने के कारण बिना एक भी गेंद फेंके मुकाबले को बेनतीजा घोषित करना पड़ा। इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीता था। उन्होंने गेंदबाजी चुनी थी, लेकिन मैच शुरू होने से पहले ही बारिश आ गई।

बारिश बंद होने के बाद भी मैच शुरू नहीं हो पाया। इस कारण दोनों ही टीमों के खिलाड़ी निराश दिखे। हालांकि, मैदान पर मौजूद हजारों फैंस ने उनका उत्साह बढ़ाया। बारिश के दौरान ही स्टेडियम में बैठे 30 हजार से ज्यादा दर्शकों ने खड़े होकर एक सुर में ‘वंदे मातरम’ गाना शुरू कर दिया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने फैंस का इस तरह वंदे मातरम गाने वाला वीडियो (VIDEO) अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। उसने वीडियो का कैप्शन दिया है, ‘गुवाहाटी, तुम खूबसूरत हो।’

गुवाहाटी के दर्शकों की हौसलाअफजाई से सिर्फ बीसीसीआई (BCCI) ही नहीं प्रभावित हुआ है, बल्कि श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर रसेल अर्नाल्ड के दिल को भी यह दृश्य छू गया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर फैंस का वंदे मातरम गाता हुआ वीडियो पोस्ट किया है। उन्होंने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘भले ही क्रिकेट नहीं हो रहा है… यहां गुवाहाटी में गजब का माहौल है।’ बता दें कि अर्नाल्ड इस मैच की कमेंट्री के लिए भारत आए हुए हैं।

 

View this post on Instagram

 

Guwahati, you beauty INDvSL

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IND vs SL T20: पिच सुखाने के लिए BCCI ने किया हेयर ड्रायर का इस्तेमाल, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक; देखें VIDEO
2 VIDEO: पुराने मोबाइल फोन से तैयार अनोखे पोट्रेट को देख खुश हुए विराट कोहली, फैन ने कुछ इस तरह किया तैयार
3 T20 वर्ल्ड कप में श्रीलंका का प्रदर्शन तय करेगा लसिथ मलिंगा का करियर, कहा- नॉकआउट में पहुंची टीम तो संन्यास से गुरेज नहीं