ताज़ा खबर
 

हार्दिक पंड्या, अश्विन और कुलदीप ने साउथ स्टार विजय के गाने पर लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर video वायरल

अश्विन, हार्दिक और कुलदीप ने जिस गाने पर डांस किया है वह सुपरहिट फिल्म ‘मास्टर’ का सांग है। अब तक ‘वाथी कमिंग’ गाने को यूट्यूब पर 53 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में विजय ने शानदार डांस किया है। इसका हुक स्टेप फैंस को काफी पसंद आया है।

Hardik Pandya, Ravichandran Ashwin, Kuldeep Yadavअश्विन ने इंग्लैंड के चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट में शतक लगाया था। (सोर्स – स्क्रीनशॉ/इंस्टाग्राम/अश्विन)

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला 24 फरवरी से अहमदाबाद में खेला जाएगा। यह मैच डे-नाइट होगा। मुकाबले के लिए दोनों टीमें अहमदाबाद पहुंच चुकी हैं। भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन, हार्दिक पंड्या और कुलदीप यादव ने ट्रेनिंग के दौरान एक डांस वीडियो बनाया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। तीनों खिलाड़ी इस वीडियो में साउथ सुपरस्टार विजय के गाने पर डांस कर रहे हैं।

अश्विन, हार्दिक और कुलदीप ने जिस गाने पर डांस किया है वह सुपरहिट फिल्म ‘मास्टर’ का सांग है। अब तक ‘वाथी कमिंग’ गाने को यूट्यूब पर 53 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में विजय ने शानदार डांस किया है। इसका हुक स्टेप फैंस को काफी पसंद आया है। हार्दिक, अश्विन और कुलदीप भी इस गाने पर डांस करने से खुद को नहीं रोक सके। अश्विन ने इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया। उनका वीडियो 4 लाख 83 हजार से ज्यादा लोगों को पसंद आया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ashwin (@rashwin99)

अश्विन ने सबसे पहले डांस करना शुरू किया। वे तमिलनाडु के रहने वाले हैं। ये फिल्म भी तमिल में ही बनी है। अश्विन के बाद हार्दिक ने डांस करना शुरू किया। दोनों के बीच में कुलदीप यादव अजीबोगरीब डांस स्टेप करते हुए नजर आए। अश्विन की पत्नी प्रीति, भारतीय टीम के फील्डिंग कोच आर श्रीधर और दिग्गज ऑफ स्पिनर ने हरभजन सिंह ने कमेंट भी किया। अश्विन ने चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट में पांच विकेट हॉल लेने के अलावा शतक भी लगाया था।

अश्विन 400 विकेट के आंकड़े से सिर्फ 6 कदम दूर हैं। नवनिर्मित मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम में वे 400 विकेट पूरे करना चाहेंगे। पहले दो टेस्ट मैचों के बाद दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं। पहला टेस्ट इंग्लैंड ने 227 रनों से जीता और दूसरा टेस्ट भारत ने 317 रनों से अपने नाम किया। कुलदीप यादव को पहला टेस्ट खेलने का मौका नहीं मिला, लेकिन दूसरे टेस्ट में उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था। दूसरी ओर, हार्दिक पंड्या को सीरीज में अब तक खेलने का मौका नहीं मिला है।

Next Stories
1 Pakistan Super League 2021: दो मैदानों पर होंगे 34 मुकाबले; जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं लाइव मैच
2 Vijay Hazare Trophy 2021: विजय हजारे ट्रॉफी में 38 टीमें होंगी आमने-सामने, जानिए कैसे और कहां देख सकते हैं मैच
3 नई टेनिस सनसनी: अंकिता रैना ने रचा इतिहास, सानिया मिर्जा के बाद ऐसा करने वाली पहली भारतीय महिला बनीं
ये पढ़ा क्या?
X