ताज़ा खबर
 

VIDEO: इंटरव्‍यू में छलके अंडरटेकर के आंसू, छह बार जीता है WWE वर्ल्‍ड चैंपियन का खिताब

अंडरटेकर ने मिशेल को चार साल डेट करने के बाद साल 2010 में टेक्सास के ह्यूस्टन में शादी रचाई थी। ये अंडरटेकर की चौथी जबकि मिशेल की दूसरी शादी थी।

WWE, WWE divas champion, WWE Women’s Champion, WWE World Champion, Wrestlemania, The Undertaker, Michell McCoolइंटरव्यू के दौरान भावुक हो गए अंडरटेकर (Photo: Youtube)

6 बार के WWE वर्ल्ड चैंपियन अंडरटेकर को आपने रिंग में कई बार रेसलर को पटखनी देते देखा होगा। रिंग के अंदर अंडरटेकर जहां काफी सख्त नजर आते हैं। वहीं, निजी लाइफ में वह इसके काफी उलट हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अंडरटेकर का अलग ही पक्ष देखने को मिला।

दरअसल, अंडरटेकर टेक्सास के ग्रैपेवाइन में C3 सम्मेलन में उपस्थित हुए जहां एड यंग के इंटरव्यू के दौरान वह भावुक हो गए। इस इंटरव्यू में एड यंग ने जब अंडरटेकर से उनकी वाइफ से पहली मुलाकात के बारे में पूछा तो अंडरटेकर की आखों में आंसू आ गए। अंडरटेकर ने कहा कि मिशेल से मुलाकात के बाद उनकी लाइफ बिलकुल बदल गई। बता दें कि अंडरटेकर की वाइफ मिशेल मैककूल WWE वूमैन चैंपियन रह चुकी हैं।

अंडरटेकर ने अपने आँसू रोकते हुए कहा, “मैं बहुत शानदार जीवन जी रहा था। लेकिन मैं भगवान के लिए अपना जीवन नहीं जी रहा था। इस बीच मैं उससे मिला और मेरी जीवन बदल गया। वह बहुत अच्छी है।”

इस दौरान दर्शकों में से एक व्यक्ति चिल्लाया “आई लव यू, मार्क” और अंडरटेकर तुरंत उसके पास गये और कहा- “मैं भी तुमसे प्यार करता हूँ। धन्यवाद, मुझे इसकी आवश्यकता थी। तुमने मुझे बचाया। मैं अपना पूरा कैरेक्टर खोने वाला था।” इसके बाद भी अंडरटेकर के आंखों से आंसू बहते रहे।

गौरतलब है कि अंडरटेकर ने मिशेल को चार साल डेट करने के बाद साल 2010 में टेक्सास के ह्यूस्टन में शादी रचाई थी। ये अंडरटेकर की चौथी जबकि मिशेल की दूसरी शादी थी। ये जानकर आप हैरान रह जाएंगे कि दोनों की उम्र के बीच 15 साल का फासला है। अंडरटेकर जहाँ 53 साल के हैं, वहीं मिशेल मैक्कूल 38 साल की हैं। साल 2012 में मिशेल ने एक बेटी को जन्म दिया। ये मिशेल की पहली जबकि अंडरटेकर की चौथी संतान है।

मिशेल ने 2004 में WWE में डब्यू किया था। उन्होंने WWE में मात्र 7 साल ही बिताए। लेकिन इतने कम समय में उन्होंने WWE में अपनी अमिट छाप छोड़ी। मिशेल दो बार की WWE divas champion और दो बार की WWE Women’s Champion रह चुकी हैं। एक साथ दोनों टाइटल जीतने वाली वह पहली महिला रेसलर बनीं थी। साल 2011 में उन्होंने WWE को अलविदा कह दिया।

Next Stories
1 ICC को देना होगा 150 करोड़ रुपए टैक्‍स, BCCI को मिली चुनाव तक की मोहलत
2 IND VS AUS: इस वजह से खुद को सौभाग्यशाली समझते हैं केदार जाधव, चहल टीवी पर किया खुलासा
3 बुल्गारिया में बजरंग पूनिया ने जीता गोल्ड मेडल, विंग कमांडर अभिनंदन को किया समर्पित
यह पढ़ा क्या?
X