scorecardresearch

IND vs SA: मुरली कार्तिक ने दिया टॉस का अपडेट तो दीपक चाहर ने की ऐसी हरकत, Video देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे में टॉस के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने कुछ ऐसी हरकत की कि उसे देखकर कोई भी हंसी नहीं रोक पाएगा। टॉस होने के बाद कमेंटेटर मुरली कार्तिक अपडेट दे रहे थे तो वह फ्रेम आकर खड़े हो गए।

IND vs SA: मुरली कार्तिक ने दिया टॉस का अपडेट तो दीपक चाहर ने की ऐसी हरकत, Video देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर। (फोटो – बीसीसीआई)

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला एकदिवसीय मैच देखने के लिए लखनऊ के इकाना स्टेडियम पहुंचे क्रिकेट प्रशंसकों को मैच शुरू होने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा। बारिश के कारण मैच तय समय पर शुरू नहीं हो सका। ओवर्स में कटौती करके 40-40 का मैच करना पड़ा। टीम इंडिया के कार्यवाहक कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। इस दौरान मजेदार वाक्या देखने को मिला।

टॉस के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने कुछ ऐसी हरकत की कि उसे देखकर कोई भी हंसी नहीं रोक पाएगा। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज को पहले वनडे में खेलने का मौका नहीं मिला। टॉस होने के बाद कमेंटेटर मुरली कार्तिक अपडेट दे रहे थे तो वह फ्रेम आकर खड़े हो गए। वह कार्तिक के पीछे आकर खड़े हो गए थे और कैमरे में देख रहे थे।

ऋतुराज गायकवाड़ और रवि बिश्नोई को डेब्यू करने का मौका मिला

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे में ऋतुराज गायकवाड़ और रवि बिश्नोई को डेब्यू करने का मौका मिला। टॉस जीतने के बाद धवन ने कहा, “हम पहले फील्डिंग करना चाहेंगे। विकेट में थोड़ी नमी है और हम उसका फायदा उठाना चाहते हैं। हम 6 बल्लेबाज और 5 गेंदबाज के साथ उतरेंगे। ऋतुराज आज डेब्यू कर रहे हैं। 2 स्पिनर और 3 पेसर खेल रहे हैं।”

साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा ने क्या कहा

वहीं साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा ने कहा, “हम पहले गेंदबाजी करना भी पसंद करते। बल्ले से हमें अच्छा प्रदर्शन करना होगा। पहले कुछ ओवरों के बाद परिस्थितियों के अनुरूप ढलने की जरूरत होगी। आपको अलग-अलग प्रारूपों में जल्दी से ढलने में सक्षम होना चाहिए। हमारे लिए हर मैच एक बड़ा मौका है। मालन शीर्ष क्रम में और क्लासेन की मध्यक्रम और शम्सी की पछल्ले क्रम में वापसी हुई है।”

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 06-10-2022 at 06:21:05 pm