ताज़ा खबर
 

डेविड वार्नर ने TikTok Video में खोला पसंदीदा फॉर्मेट का राज, मैजिक बैट का भी दिखा चुके हैं कमाल

डेविड वार्नर ने अब तक आस्ट्रेलिया के लिए 84 टेस्ट मैच खेल चुके हैं। इसमें उन्होंने 24 शतक और 30 अर्शतक की मदद से 7,244 रन बनाए हैं। पिछले साल एडिलेड में पाकिस्तान के खिलाफ पिंक बॉल टेस्ट के दौरान वॉर्नर ने 335 रन की पारी खेली थी। वह उनका टेस्ट क्रिकेट में सर्वोच्च स्कोर है।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: May 27, 2020 8:05 PM
DAVID WARNER 1 850डेविड वॉर्नर के टिकटॉक वीडियो से पता चलता है कि उन्हें सबसे ज्यादा टेस्ट क्रिकेट पसंद है।

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर लॉकडाउन के दौरान टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) बनाकर फैंस का दिल जीत रहे हैं। वह इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। इन वीडियो में वह कुछ चीजों का खुलासा भी करते रहते हैं। मंगलवार को पोस्ट वीडियो में उन्होंने क्रिकेट के अपने पसंदीदा फॉर्मेट का खुलासा किया है।

वीडियो में डेविड वार्नर शीशे के सामने खड़े हैं। वह अपने पुराने रूप को याद कर रहे हैं। इस क्रम में वह ऑस्ट्रेलिया की टी20 जर्सी में दिखते हैं। जिसके बाद वह उसे निकल जाने का इशारा करते हैं। इसके बाद यलो कलर की वनडे जर्सी में दिखते हैं। इसे देखने के बाद भी वह पहले जैसा ही रिएक्शन देते हैं। हालांकि, वार्नर जब खुद को टेस्ट टीम की टीशर्ट में देखते हैं तो थम्सअप करते हैं।

वॉर्नर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, क्रिकेट का सबसे पसंदीदा फॉर्मेट। इस बारे में आप क्या सोचते हैं? कुछ दिन पहले पोस्ट वीडियो में वार्नर ने मैजिक बैट का कमाल दिखाया था। इस वीडियो में वह घर के अंदर शैडो बैटिंग की प्रैक्टिस करते हुए दिख रहे थे। हालांकि, जैसे ही उन्होंने पत्नी और बेटियों की आवाज सुनाई देती है वह खुद को बैट से गायब कर लेते हैं।

 

View this post on Instagram

 

Here it is, my favourite form of cricket. What do you think?? #cricket #fun #sport

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

 

View this post on Instagram

 

Shadow batting and then you hear the wife and kids are home see ya later guys. #magicbat #fun #challenge @urstrulymahesh

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on


बता दें कि डेविड वार्नर ने अब तक आस्ट्रेलिया के लिए 84 टेस्ट मैच खेल चुके हैं। इसमें उन्होंने 24 शतक और 30 अर्शतक की मदद से 7,244 रन बनाए हैं। पिछले साल एडिलेड में पाकिस्तान के खिलाफ पिंक बॉल टेस्ट के दौरान वॉर्नर ने 335 रन की पारी खेली थी। वह उनका टेस्ट क्रिकेट में सर्वोच्च स्कोर है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कैरेबियाई ऑलराउंडर ने भारत को बताया अपना दूसरा घर, कहा- सिर्फ पैसा नहीं शाहरुख की टीम से रिश्ते की वजह
2 आईसीसी ने खारिज की T20 वर्ल्ड कप टलने की अटकलें, कहा- ऑस्ट्रेलिया में आयोजन की चल रही तैयारियां
3 Vincy Premier T10 League 2020, SPB vs LSH Playing 11: ब्रेकर्स किसका थामेंगे हाथ, हाइकर्स किसे करेंगे बाहर; ये है दोनों की संभावित प्लेइंग इलेवन