ताज़ा खबर
 

विराट के दशक के बेस्ट मेन्स क्रिकेटर बनने पर डेविड वार्नर का दिखा कोहली ‘अवतार’, बोले- उन्हें कोई टक्कर नहीं दे सकता

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के ओपनर डेविड वार्नर ने बहुत ही खास अंदाज में विराट कोहली को बधाई दी है। उन्होंने विराट कोहली के लिए एक वीडियो बनाया है। वार्नर के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: December 28, 2020 10:19 PM
डेविड वार्नर ने बहुत ही खास अंदाज में विराट कोहली को बधाई दी है। (सोर्स- स्क्रीनशॉट डेविड वार्नर इंस्टाग्राम वीडियो)

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) का दशक का शीर्ष सम्मान अपने नाम किया। उन्होंने पिछले 10 साल के सर्वश्रेष्ठ पुरुष क्रिकेटर के लिए सर गारफील्ड सोबर्स ट्रॉफी जीती। उनकी इस उपलब्धि पर बधाइयों का दौर लगा है। बधाई देने वालों में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के ओपनर डेविड वार्नर का भी नाम शामिल है। वार्नर ने बहुत ही खास अंदाज में विराट कोहली को बधाई दी है।

वार्नर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने वीडियोज पोस्ट करते हैं। इसमें वह ज्यादातर भारतीय एक्टर्स की कॉपी करते हैं। इस बार उन्होंने किसी एक्टर की जगह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को ही कॉपी किया है। वार्नर ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें वह कोहली की तरह शतक लगाने के बाद जश्न मनाने, उनके अंदाज में फील्डिंग करते हुए, उन्हीं की तरह ही बल्लेबाजी करते और उन्हीं की तरह चौके-छक्के लगाते हुए दिख रहे हैं। वार्नर ने अपनी इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘दशक के इस खिलाड़ी का कोई भी आकलन नहीं कर पाएगा।’ इसके बाद उन्होंने ताली बजाते हुए इमोजी पोस्ट की। इस पोस्ट को उन्होंने विराट कोहली, congrats, funny, faceswap, seriousplayer, gun, welldeserved को टैग भी किया।

वार्नर के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस ने उनसे तो यहां तक कह दिया कि आप इंडिया के लिए खेलिए। एक फैन ने यह भी पूछा कि खुद के आईसीसी अवार्ड के लिए नहीं चुने जाने पर आपको कोई दुख नहीं है। इस पर वार्नर ने उस प्रशंसक को दिल छू लेने वाला जवाब दिया। mskv.perfect ने वार्नर की इस पोस्ट पर कमेंट करके पूछा था, ‘आप किसी भी पुरस्कार के लिए नहीं चुने जाने पर नाखुश नहीं हैं?’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

इस पर डेविड वार्नर ने लिखा, ‘mskv.perfect कोई भी उनको (विराट कोहली को) टक्कर नहीं दे सकता।’ dikshant_tomar07 ने वार्नर से पूछा, ‘हे डेव, आप इंडियन टीम क्यों नहीं ज्वाइन कर लेते?’ इस पर वार्नर ने जीभ निकाली हुई और एक आंख बंद करे हुई वाली इमोजी पोस्ट की।

Next Stories
1 BBL 2020: राशिद खान ने पहले ठोके 225 के स्ट्राइक रेट से रन, फिर झटके 3 विकेट; टॉप पर पहुंची ‘करिश्माई’ क्रिकेटर की टीम
2 विराट कोहली ही नहीं स्टीव स्मिथ भी रहे फिसड्डी, दशक का बेस्ट मेन्स टेस्ट प्लेयर 2020 में नहीं लगा पाया शतक
3 संन्यास के बाद भी महेंद्र सिंह धोनी ने रचा इतिहास, दो बार यह अवार्ड जीतने वाले पहले क्रिकेटर बने
ये पढ़ा क्या?
X