ताज़ा खबर
 

VIDEO: क्रिस्टियानो रोनाल्डो का लॉकडाउन में भी फिटनेस बनाए रखने पर जोर, ब्यूटीफुट ट्रेनर संग लगाई रेस

क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उनकी पार्टनर जार्जिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों ही इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने वीडियो और फोटो पोस्ट करते रहते हैं। रोनाल्डो के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या 21 करोड़ से ज्यादा है।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: April 9, 2020 9:34 AM
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अभी शादी नहीं की है। वे अपनी गर्लफ्रेंड जार्जिना रोड्रिग्ज के साथ ही रहते हैं। (सोर्स -इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस के कारण दुनिया के 200 से ज्यादा देशों में लॉकडाउन है। सभी खेल गतिविधियां ठप हैं। इस कारण खिलाड़ी अपने-अपने घर में ही रहने को मजबूर हैं। वे सोशल मीडिया के जरिए फैंस को एंटरटेन करने की कोशिश कर रहे हैं। दुनिया के दिग्गज फुटबॉलरों में से एक क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) भी इस समय आईसोलेशन में हैं। हालांकि, पुर्तगाल का यह स्टार स्ट्राइकर क्वारेंटाइन के दौरान भी खुद की फिटनेस बरकरार रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। उन्होंने इसके लिए एक ट्रेनर भी ढूंढ़ लिया है।

चौंकिए नहीं, उन्होंने क्वारेंटाइन नहीं तोड़ा है, बल्कि अपनी खूबसूरत पार्टनर जार्जिना रोड्रिग्ज (Georgina Rodriguez) को ही अपना ट्रेनिंग पार्टनर बना लिया है। रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें वे और उनकी पार्टनर रेस लगाते हुए नजर आ रहे हैं। रोनाल्डो ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘मेरी खूबसूरत ट्रेनिंग पार्टनर!’ उन्होंने अपनी पोस्ट को #stayactive #stayhome को टैग भी किया है।

रोनाल्डो और उनकी पार्टनर जार्जिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों ही इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने वीडियो और फोटो पोस्ट करते रहते हैं। रोनाल्डो के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या 21 करोड़ से ज्यादा है। वहीं, जार्जिना के फॉलोवर्स की संख्या पौने दो करोड़ के आसपास है। इतनी ज्यादा फैन फॉलोइंग होने के कारण उनके इस वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आना स्वाभाविक है।

उनकी इस पोस्ट पर इंडोनेशियाई अभिनेता रिकी हारून ने कमेंट किया, जैसे जकार्ता में। इसके बाद उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी पोस्ट की। कोलंबिया की वॉलीबॉल प्लेयर डेनिएला ओस्पिना ने भी उनकी इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। रोनाल्डो ने इससे पहले भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। उसमें उन्होंने अपने फैंस को लिविंग रूम कप चैलेंज के लिए कहा था।

 

View this post on Instagram

 

My beautiful training partner #stayactive #stayhome

A post shared by Cristiano Ronaldo (@cristiano) on

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें:
कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा
जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए
इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं
क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एशेज नहीं भारत में टेस्ट सीरीज जीतना है स्टीव स्मिथ का टारगेट, कहा- वहां टेस्ट मैच खेलना बहुत मुश्किल
2 भारत-पाकिस्तान के बीच 3 वनडे सीरीज का प्रस्ताव, मैचों से हुई कमाई का हो कोरोना से जंग में इस्तेमाल
3 VIDEO: अब शोएब अख्तर ने दी मोहम्मद कैफ के बेटे को प्यारी चुनौती, कहा- हो जाए मेरे बेटे से मुकाबला