ताज़ा खबर
 

VIDEO: हार्दिक और क्रुणाल पंड्या ने इनडोर क्रिकेट खेल लोगों को दी घर में रहने की सलाह, फैंस बोले- ज्ञान मत, दान दो

पंड्या बंधु यानी हार्दिक और क्रुणाल दोनों ही इस साल 29 मार्च से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले थे, लेकिन कोरोनावायरस के प्रकोप के चलते टूर्नामेंट स्थगित कर दिया गया है।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: March 30, 2020 4:01 PM
krunal and hardikक्रुणाल और हार्दिक दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे अक्सर फैमिली फोटो भी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। (सोर्स- ट्विटर)

पंड्या बंधु यानी हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या कोरोनावायरस के कारण हुए लॉकडाउन का सबसे ज्यादा इस्तेमाल कर रहे हैं। वे सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपने नियमित अपडेट दे रहे हैं। हाल ही में क्रुणाल ने अपने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वे अपने परिवार के साथ घर के अंदर ही क्रिकेट खेलते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘हम घर के अंदर रहकर भी मजे कर सकते हैं। कृपया घर पर रहें और सभी को सुरक्षित रखें।’ वीडियो में क्रुणाल बल्लेबाजी और हार्दिक गेंदबाजी करते हुए दिख रहे हैं।

वीडियो के बाद दोनों भाई देशवासियों को एक संदेश देते हैं। ‘सभी सुरक्षित रहें। बाहर जाने से बचें, आप मेरे और मेरे परिवार की तरह ही घर के अंदर भी मजे कर सकते हैं। हम सभी से आग्रह करते हैं कि लॉकडाउन का पालन करें और कोरोनावायरस के प्रसार को रोकें।’ हालांकि, अब यही संदेश उनकी फजीजत का कारण बन रहा है। फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

@ALOKKUM73565888 ने लिखा, ‘सीख देना हो गया होगा तो कुछ दान कर दीजिए इस विकट परिस्थिति में।’ @RAMYADA89847854 ने वीडियो पर रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘कुछ दान कर दो… ज्ञान मत दो दान दो…।’ @Lokendr55006606 ने भी दान देने की मांग कर डाली। उन्होंने लिखा, कुछ डोनेशन भी कर दो अब दोनों भाई। @criclove4 ने रिट्वीट किया, हाथ धोने की जगह कुछ दान देने का ऐलान करो।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें:
कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा
जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए
इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं
क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

बता दें कि COVID-19 नाम की महामारी के कारण, आईपीएल के 13वें सीजन समेत दुनिया भर में होने वाली खेल गतिविधियों पर लगाम लग गई है। आईपीएल 29 मार्च से शुरू होना था, लेकिन अब उसे 15 अप्रैल तक के लिए निलंबित कर दिया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Covid-19: कोरोनावायरस का ‘शिकार’ हुईं पूर्व नंबर 1 टेनिस खिलाड़ी, दुकान के अंदर ही चोरी हुआ खाने-पीने का सामान
2 VIDEO: वर्ल्ड चैंपियन बॉक्सर बिली जो सॉन्डर्स ने बताया घर पर पत्नी को पीटने का तरीका, ट्रोल होने पर मांगी माफी
3 कोरोना इफेक्ट : अप्रैल में नहीं होगा ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स का इंक्रीमेंट, सीए ने टाला सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का ऐलान