ताज़ा खबर
 

VIDEO: केविन पीटरसन संग विराट कोहली कर रहे थे इंस्टाग्राम पर LIVE चैट, तभी अनुष्का ने किया मजेदार कमेंट

यह मामला विराट कोहली, उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन से जुड़ा है। पीटरसन ने कोहली के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के बाद एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जो काफी वायरल हो रहा है।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: April 3, 2020 9:04 AM
कोरोना वायरस के कारण भारत और इंग्लैंड दोनों देशों में लॉकडाउन है।

Covid-19: कोरोनावायरस के लिए पूरी दुनिया लॉकडाउन है। यही वजह है कि सभी बड़ी खेल प्रतियोगिताएं या तो रद्द कर दी गईं हैं या फिर उन्हें कुछ समय के लिए टाल दिया गया है। इस कारण खिलाड़ी अपने घरों के अंदर ही रहने को मजबूर हैं। हालांकि, इस समय को भी वे पूरा इंजॉय कर रहे हैं और परिवार संग क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। इस दौरान वे सोशल मीडिया के जरिए फैंस को भी इंटरटेन करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

ताजा मामला विराट कोहली, उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन से जुड़ा है। केविन पीटरसन ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के बाद एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। यह स्क्रीनशॉट काफी वायरल हो रहा है।

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘जब बॉस कहे कि टाइम खत्म हो गया, तो मतलब टाइम पूरा हो गया! @anushkasharma @virat.kohli’. इसके बाद उन्होंने कई सारी Rolling on the Floor Laughing इमोजी भी पोस्ट कीं। उन्होंने आगे लिखा कि उम्मीद है कि आप सभी ने आनंद लिया होगा? बस दो दोस्त इकट्ठा थे।

इस स्क्रीनशॉट के वायरल होने की वजह हैं अनुष्का शर्मा और इसलिए केविन पीटरसन ने इसका ऐसा कैप्शन लिखा। कैप्शन में बॉस को लेकर उनका इशार अनुष्का शर्मा की ओर ही है। दरअसल, पीटरसन और कोहली की चैट के बीच में ही विराट की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कमेंट किया, चलो, चलो डिनर टाइम।


अनुष्का का यह कमेंट पीटरसन की आंखों से बच नहीं पाया। आजकल हिंदी में ट्वीट करने के लिए मशहूर हो रहे केविन ने इसका स्क्रीनशॉट ले लिया। विराट कोहली ने इस पर कोई कॉमेंट तो नहीं किया, लेकिन उन्होंने पीटरसन की इस पोस्ट को लाइक जरूर किया है।



Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें:
कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा
 
जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए

इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं

क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

इन वेबसाइट और ऐप्स से पाएं कोरोना वायरस के सटीक आंकड़ों की जानकारी, दुनिया और भारत के हर राज्य की मिलेगी डिटेल

कोरोना वायरस की चपेट में आने से पहले करवा लें इंश्योरेंस, 499 रुपये में मिलेगा पूरा इलाज!

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विराट कोहली का खुलासा, कहा- हड्डियां हो गई थीं कमजोर इसलिए 2 साल पहले मीट खाना छोड़ा
2 IPL 2020 के लिए पूर्व इंग्लिश कप्तान का नया फॉर्मूला, टी20 वर्ल्ड कप से पहले हो टूर्नामेंट
3 Women’s T20 World Cup में बना नया रिकॉर्ड, भारत में 90 लाख लोगों ने देखा फाइनल