ताज़ा खबर
 

VIDEO: ट्रोल होने के बाद हरभजन सिंह ने शोएब अख्तर से कहा- ‘पंगा नहीं लेना’, फैंस बोले- बड़ी जल्दी…

भारत और पाकिस्तान के बीच यह मैच 19 जून 2010 को खेला गया था। दांबुला में खेले गए एशिया कप के उस मैच में पाकिस्तान की टीम 49.3 ओवर में 267 रन पर आलआउट हो गई थी। लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने एक गेंद शेष रहते 3 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया था।

टीम इंडिया ने 19 जून 2010 को दांबुला में खेले गए उस मैच को एक गेंद शेष रहते 3 विकेट से जीत लिया था।

टीम इंडिया के लिए 700 से ज्यादा विकेट ले चुके हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है। इसके पीछे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया उनका एक वीडियो है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के फाउंडेशन के लिए आर्थिक मदद की अपील की थी। इसके बाद फैंस उन्हें ट्रोल करने लगे। अब टर्बनेटर ने फिर से एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिए उन्होंने पाकिस्तान के प्रति अपना गुस्सा जाहिर करने की कोशिश की है।

हरभजन ने जो वीडियो शेयर किया है वह एशिया कप के एक मैच का है। इसमें भज्जी की शोएब अख्तर से लड़ाई हो गई थी। इसके बाद अगली ही गेंद पर छक्का जड़कर हरभजन ने टीम इंडिया की झोली में जीत डाल दी थी। हरभजन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘पंगा नहीं लेना…।’ उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि, फैंस उनसे नाराज ही दिख रहे हैं। वे अब भी उनकी आलोचना कर रहे हैं।

@OmkarB26 ने लिखा, ‘अब कुछ नहीं होगा पाजी… डैमेज हो चुका है।’ @VaranasiSpeaks ने लिखा, ‘अपनी बनी बनाई इज्जत लुटा चुके हो, तुम खुद शर्म करो…।’ @jitendraharsh ने लिखा, ‘नही, नहीं ये आपने सही नही किया। आपको अफरीदी की संस्था के लिए दान, लेकिन उसके मुल्क ने हमें कितने जख्म दिए। कम से कम देश के CRPF के जवानों की शहादत को याद करते। बड़े बेशर्म निकले।’ @MohanUniyal4 ने ट्वीट किया, ‘भाई इज्जत बनाने में जिंदगी लग जाती है और गंवाने में मिनट।’ @Cjain_ind ने लिखा, ‘बड़ी जल्दी बैकफुट पर आ गए आप भज्जी।’

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें:
कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा
जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए
इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं
क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

उस मैच का यह था रोमांच: भारत और पाकिस्तान के बीच यह मैच 19 जून 2010 को खेला गया था। दांबुला में खेले गए एशिया कप के उस मैच में पाकिस्तान की टीम 49.3 ओवर में 267 रन पर आलआउट हो गई थी। लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने एक गेंद शेष रहते 3 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया था। भारत को आखिरी ओवर में 7 रन चाहिए थे। सुरेश रैना और हरभजन सिंह क्रीज पर थे। रैना ने पहली गेंद पर एक रन लिया। दूसरी गेंद पर रैना रनआउट हो गए। उनकी जगह प्रवीण कुमार आए। प्रवीण ने तीसरी गेंद पर 2 और चौथी गेंद पर एक रन लिया। इसके बाद शोएब के सामने हरभजन थे। हरभजन ने 5वीं गेंद पर छक्का जड़कर टीम इंडिया को जीत दिला दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Corona Virus: राजस्थान रॉयल्स के सीईओ का BCCI को सुझाव, कहा- भारतीय क्रिकेटरों संग खेला जा सकता है IPL 2020
2 VIDEO: ‘सर’ रविंद्र जडेजा ले रहे लॉकडाउन का मजा, ‘ऑलटाइम फेवरेट’ का किया खुलासा; फैंस ले रहे मजे
3 VIDEO: जोस बटलर ने विराट कोहली से मांगी ‘मदद’, वजह जान इंग्लिश क्रिकेटर को करेंगे सैल्यूट