इंग्लैंड दौरा छोड़ कोहली पहुंचे ओलंपिक, बार्मी आर्मी के इस ट्वीट पर भारतीय दिग्गज ने पूछा- कौन सा गांजा पी रहे हो

बार्मी आर्मी शनिवार को भारतीय कप्तान विराट कोहली की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वे आर्चरी कर रहे हैं। इस तस्वीर में उनके साथ भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर भी मौजूद हैं।

wasim jaffer, Barmy Army, virat kohli, england tour, test match, jansatta
बार्मी आर्मी' ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर ट्वीट किया है। (express file)

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर है। जहां वे पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेंगे। इस सीरीज से पहले इंग्लैंड की ‘बार्मी आर्मी’ ने ट्वीट किया है। जिसके चलते भारतीय क्रिकेट फैंस कुछ देर के लिए टेंशन में आ गए है।

बार्मी आर्मी शनिवार को भारतीय कप्तान विराट कोहली की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वे आर्चरी कर रहे हैं। इस तस्वीर में उनके साथ भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर भी मौजूद हैं। बार्मी आर्मी ने ट्वीट लिखा “ब्रेकिंग न्यूज, विराट कोहली आगामी टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं, वो अभी टोक्यो में हैं और तीरंदाजी की प्रैक्टिस कर रहे हैं।’ बार्मी आर्मी का यह ट्वीट तेजी से वायरल हुआ। इसपर यूजर्स के कमेंट्स भी आने लगे।

जाफर ने इस ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, “बार्मी आर्मी या बार में आर्मी।” इसके साथ जाफ़र ने एक मीम भी शेयर किया। जिसमें लिखा हुआ था कि “इसके पास जो गांजा है।वो मुझे चाहिए।” उनके इस ट्वीट पर एक यूजर ने बैन स्टोक्स की मारपीट करते हुए तस्वीर शेयर कर लिखा “इंग्लैंड ऑलराउंडर बॉक्सिंग करने टोक्यो जा रहे हैं।”

एक यूजर ने लिकह “आप लोग सस्ते नशे क्यों करते हैं। कोहली इंग्लैंड में ही हैं और बहुत जल्द टेस्ट सीरीज भी जीतेंगे।” एक यूजर ने लिखा “वाह जाफ़र भाई आप कहां से लाते हो ऐसे मीम। बहुत बड़े कॉमेडियन बन गए हो।”

बता दें सूर्यकुमार यादव को पहली बार टेस्ट टीम के लिये बुलावा मिला और वह सलामी बल्लेबाज पृथ्वी साव के साथ बतौर स्थानापन्न खिलाड़ी इंग्लैंड के लिये रवाना होंगे। टीम प्रबंधन ने तीन खिलाड़ियों के चोट के कारण बाहर होने के बाद स्थानापन्न खिलाड़ियों की मांग की थी। शुभमन गिल, वाशिंगटन सुंदर और आवेश खान को चोट के कारण मौजूदा दौरे से बाहर होना पड़ा। टेस्ट श्रृंखला चार अगस्त से शुरू होगी।

शुभमन को न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के दौरान घुटने के नीचे पैर के आगले हिस्से में चोट लग गयी थी जबकि आवेश का काउंटी एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान अंगूठा ‘डिस्लोकेट’ हो गया। वाशिंगटन की ऊंगली की चोट भी बढ़ गयी। ऑफ स्पिनर जयंत यादव को भी वाशिंगटन की जगह लेने के लिये ब्रिटेन जाना था लेकिन पता चला है कि अभी सिर्फ सूर्यकुमार और पृथ्वी को ही भेजा जायेगा।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट