scorecardresearch

Jaffer vs Vaughan: ‘बरनोल लगाओ’, वसीम जाफर के बैटिंग कोच बनने पर माइकल वॉन ने उड़ाया मजाक, पूर्व भारतीय ओपनर ने दिया करारा जवाब

Wasim Jaffer hits back Michael Vaughan: वसीम जाफर ने माइकल वॉन को मजाक उड़ाने पर हाथ में बरनोल के साथ हल्क का मीम पोस्ट करके जवाब दिया।

Jaffer vs Vaughan: ‘बरनोल लगाओ’, वसीम जाफर के बैटिंग कोच बनने पर माइकल वॉन ने उड़ाया मजाक, पूर्व भारतीय ओपनर ने दिया करारा जवाब
भारतीय टेस्ट टीम के पूर्व ओपनर वसीम जाफर और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन । (सोर्स- ट्विटर)

Wasim Jaffer vs Michael Vaughan on Twitter: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Micheal Vaughan) और टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) एक बार फिर ट्विटर भिड़ गए हैं। इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) से पहले पंजाब किंग्स (PBKS) ने जाफर के बैटिंग कोच बनाया। इसके बाद वॉन ने ट्वीट (Michael Vaughan Tweet) करके जाफर का मजाक उड़ाया। फिर जाफर ने उन्हें करारा जवाब दिया।

माइकल वॉन का ट्वीट

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान वॉन ने मजाक में कहा कि उन्हें यह देखकर हैरानी हुई कि जो उनकी गेंदबाजी पर आउट हुआ वह अब बल्लेबाजी कोच है। वसीम जाफर के बैटिंग कोच बनने पर माइकल वॉन ने ट्वीट करके कहा, ” किसी को मैंने आउट किया था वह बैटिंग कोच बन गया है।” जाफर ने इसका जवाब देने के लिए शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया। उन्होंने हाथ में बरनोल के साथ हल्क का मीम पोस्ट किया। यह ट्वीट अब वायरल हो रहा है।

मयंक अग्रवाल को रिलीज किया

पंजाब किंग्स ने ट्रेवर बेलिस को अपना मुख्य कोच नियुक्त किया, जबकि चार्ल लैंगेलवेट फ्रेंचाइजी के साथ गेंदबाजी कोच के तौर पर जुड़े। ब्रैड हैडिन को उनके असिस्टेंट कोच बनाया गया है। टीम ने न केवल अपने कोचिंग स्टाफ में बदलाव किया है, बल्कि टीम में भी बदलाव किया है। आईपीएल 2023 से पहले फ्रेंचाइजी ने पिछले सीजन के कप्तान मयंक अग्रवाल को रिलीज कर दिया।

शिखर धवन होंगे कप्तान

शिखर धवन को पहले ही कप्तान नियुक्त कर दिया गया था। अग्रवाल के अलावा वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ओडियन स्मिथ, प्रेरक मांकड़, रितिक चटर्जी, इशान पोरेल, वैभव अरोड़ा, बेनी हॉवेल और संदीप शर्मा को भी रिलीज किया गया है। पंजाब किंग्स के पास आईपीएल 2023 की नीलामी के लिए पर्स में 32.2 करोड़ रुपये शेष हैं।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 17-11-2022 at 03:24:57 pm
अपडेट