ताज़ा खबर
 

Funny Video: सोने का अंडा देने वाली मुर्गी बेचने पहुंचे शोएब अख्तर, मगर वसीम अकरम ने पकड़ ली गर्दन

पाकिस्तानी टीम के ये पूर्व तेज गेंदबाज इन दिनों जियो खेलो पाकिस्तान नाम के शो की तैयारी में जुटे हुए हैं। इसको लेकर एक प्रोमो भी शूट किया गया है।
इस एड में दिखाया गया है कि शोएब अख्तर किराना दुकानदार वसीम अकरम (बाबू भाई) की दुकान में एक मुर्गी लेकर पहुंचते हैं। उनपर 4 लाख का कर्ज है।

क्रिकेट के मैदान पर अपनी आक्रामकता के चलते हमेशा गुस्सैल मूड में नजर आए शोएब अख्तर अब बेहद मजाकिया किस्म के हो गए हैं। जी हां, ये सब हो रहा है एक टीवी शो के चलते। हाल ही में इसका प्रोमो भी लॉन्च किया गया है, जिसमें शोएब के साथ वसीम अकरम भी आपको गुदगुदाते दिख जाएंगे। बता दें कि पाकिस्तानी टीम के ये पूर्व तेज गेंदबाज इन दिनों जियो खेलो पाकिस्तान नाम के शो की तैयारी में जुटे हुए हैं। इसको लेकर एक प्रोमो भी शूट किया गया है।

इस एड में दिखाया गया है कि शोएब अख्तर किराना दुकानदार वसीम अकरम (बाबू भाई) की दुकान में एक मुर्गी लेकर पहुंचते हैं। उनपर 4 लाख का कर्ज है। इस उधार के बदले वह बाबू भाई को मुर्गी थमाते हैं। बाबू भाई कहते हैं कि मेरे पैसों के बदले तू ये मामूली मुर्गी लाया है तो इसके जवाब में शोएब बताते हैं कि ये कोई साधारण मुर्गी नहीं बल्कि सोने का अंडा देने वाली मुर्गी है। इसे जानकर बाबू भाई मुर्गी रख लेते हैं।

लेकिन दिन गुजरते गए। मुर्गी ने सोने का तो क्या एक साधारण अंडा तक नहीं दिया। अगले सीन में बाबू भाई शोएब अख्तर की गर्दन पकड़े हुए कहते हैं कि वो मुर्गी नहीं बल्कि मुर्गा था। मैं तुझे छोड़ूंगा नहीं … लेकिन बाबू भाई को शोएब एक गेम शो का टिकट जहां वो ढेरों इनाम जीत जाते हैं।

वहीं दूसरे एड में शोएब और वसीम फिल्म शोले में जय-वीरू के अंदाज में स्कूटर पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। ये दोनों स्कूटर में बैठकर गेम खेलने जा रहे हैं। वो एड में बताते हैं कि इस गेम को खेलने के लिए फिटनेस नहीं बल्कि अक्ल की जरूरत है। बता दें कि पूर्व पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर इससे पहले भारत में कॉमेडी शो ‘मजाक मजाक में’ में हरभजन सिंह के साथ जज बन चुके हैं।

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए चयन हुए खिलाड़ियों के कुछ दिलचस्प आंकड़े, देखें वीडियो ...

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule