ताज़ा खबर
 

मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर हुआ वसीम अकरम का अपमान, मजबूरन कूड़ेदान में फेंकनी पड़ी दवाइयां

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम के साथ इंग्लैंड के मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर बदसलूकी की गई।

Author नई दिल्ली | July 23, 2019 8:29 PM
वसीम अकरम। (फाइल फोटो)

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अमेरिका में लगातार अपमान का सामना करना पड़ रहा है। कतर एयरवेज से जब वह एयरपोर्ट पहुंचे थे तो वहां उनके स्वागत के लिए कोई भी अमेरिकी अधिकारी मौजूद नहीं था। ऐसे में पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी को खुद अपने प्रधानमंत्री का स्वागत करना पड़ा था। यहां तक कि उन्हें एयरपोर्ट से लेकर होटल तक का सफर बस में करना पड़ा। देश के पीएम के बाद अब पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम के साथ इंग्लैंड के मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर बदसलूकी की गई। मंगलवार को वसीम अकरम के साथ एयरपोर्ट पर मौजूद कर्मचारियों ने उनके साथ बदतमीजी की। इस बात की जानकारी खुद वसीम अकरम ने ट्वीट कर दी। वसीम अकरम के मुताबिक मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर उन्हें दवाइयों को कूड़ेदान में फेंकने को मजबूर किया गया।

अकरम ने ट्वीट पर लिखा, ‘साल 1997 से मैं अपने साथ इंसुलिन लेकर हर जगह ट्रैवल करता रहा हूं, लेकिन आज तक इस तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़ा। मेरे साथ कभी इस तरह का दुर्व्यव्हार नहीं हुआ था, सबके सामने मुझे इंसुलिन को कूड़ेदान में फेंकने का आदेश दिया गया। आज जो यहां हुआ इससे मेरा दिल टूट गया।’ बता दें कि साल 1997 से ही वसीम अकरम टाइप 1 डायबीटीज से पीड़ित हैं। करीब 22 साल से वह इसका इलाज करा रहे हैं।

वह इतने सालों के दौरान हमेशा इंसुलिन के साथ सफर करते रहे हैं। क्रिकेट फैंस सोशल मीडिया पर वसीम अकरम के साथ हुई इस घटना को निराशाजनक बता रहे हैं। कुछ फैंस तो यूके सरकार से माफी मांगने की बात भी कर रहे हैं।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App