ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘आईएसआई ने तो आपके मुल्क को पता नहीं कब से हैक कर रखा है,’ सोशल मीडिया छोड़ने पर ट्रोल हो रहे पाकिस्तानी कोच

वकार यूनुस की गिनती दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में होती है। वसीम अकरम के साथ उनकी गेंदबाजी की जोड़ी का जलवा पूरी दुनिया देख चुकी है। उन्होंने पाकिस्तान के लिए 87 टेस्ट मैच में 373 विकेट लिए हैं।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: May 29, 2020 6:17 PM
Waqar Younis and 850वकार यूनुस ने पाकिस्तान के लिए 87 टेस्ट मैच में 373 विकेट लिए हैं। उनके 262 वनडे में 416 विकेट हैं।

पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार यूनुस के लिए आज यानी 29 मई 2020 की सुबह अच्छी नहीं रही। किसी ने उनका ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया। इसके बाद वकार यूनुस ने सोशल मीडिया से दूर रहने का फैसला कर लिया। हालांकि, लोग अब उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, हैकर ने वकार यूनुस के प्रोफाइल से एक ऐसे वीडियो को लाइक किया था, जो पाकिस्तानी गेंदबाजी कोच की नजर बहुत ही बेहुदा है।

वकार ने कहा कि यह उनके और उनके परिवार के लिए बहुत तकलीफदेह है। वकार यूनुस ने कहा, वह सोशल मीडिया में इसलिए आए थे जिससे लोगों के साथ उनका संपर्क कायम रहे, लेकिन वह अपने परिवार को बहुत प्यार करते हैं। इस तरह की बेहूदा हरकत के बाद उन्होंने सोशल मीडिया से दूर रहने का फैसला किया है।

वकार ने बताया, ‘इससे पहले भी 3-4 बार मेरा अकाउंट हैक किया जा चुका है। ऐसे में बेहतर यही है कि वह सोशल मीडिया को अलविदा कह दें.। इस बात से अगर किसी को तकलीफ पहुंची है तो मैं माफी मांगता हूं।’ बता दें कि वकार यूनुस के ट्विटर पर 17 लाख से ज्यादा फॉलोअर थे। यह वीडियो पोस्ट करने के बाद वकार को कुछ लोगों ने ट्रोल करने की भी कोशिश की।

@waqyounis99 ने रिट्वीट किया, ‘आप की आर्मी/आईएसआई ने आपके मुल्क को पता नहीं कब से हैक कर रखा है… तो फिर आप के ट्विटर अकाउंट हैक हो गया तो कौन सी बड़ी बात हो गई?’ @Kohlify ने लिखा, ‘पासवर्ड अगर 2017 चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल रखोगे तो कोई भी हैक कर ही लेगा।’ बता दें कि पाकिस्तान वर्ल्ड कप में एक बार भी भारत को हरा नहीं पाया है। उसने आईसीसी टूर्नामेंट में आखिरी बार 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत को हराया था। उसके बाद से टीम इंडिया आईसीसी टूर्नामेंट में पाकिस्तान के खिलाफ अजेय है। @qureshysaab_ ने लिखा, ‘शुरू मैं हम भी घरवालों को यही कहते थे कि मैंने बुर्ज खलीफा सर्च किया था मिया खलीफा पता नहीं कहां से आ गई…।’



वकार यूनुस की गिनती दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में होती है। वसीम अकरम के साथ उनकी गेंदबाजी की जोड़ी का जलवा पूरी दुनिया देख चुकी है। उन्होंने पाकिस्तान के लिए 87 टेस्ट मैच में 373 विकेट लिए हैं। उनके 262 वनडे में 416 विकेट हैं। ये आंकड़े विश्व क्रिकेट में उनके कद को बताने के लिए काफी हैं। वकार यूनुस को रिवर्स स्विंग में माहिर माना जाता था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मोहम्मद शमी की बैटिंग देख इरफान पठान हुए हैरान, फैंस बोले- लॉकडाउन में टीम इंडिया को मिला नया बल्लेबाज
2 रोहित शर्मा 4 साल से हैं सिक्सर किंग, विराट कोहली ने लगाए हैं 1000 से ज्यादा चौके, रन बनाने में भी दोनों टॉप पर
3 कोरोना: इंग्लैंड में 1 अगस्त तक टला क्रिकेट; लेकिन 12 खिलाड़ियों के संक्रमित होने के बावजूद फुटबॉल को हरी झंडी