ताज़ा खबर
 

Telugu Titans vs U Mumba: नहीं चला सिद्धार्थ देसाई का जादू, यू मुंबा ने 6 प्वाइंट से जीता मुकाबला

Telugu Titans vs U Mumba: हैदराबाद के गच्चीबावली इंडोर स्टेडियम में आज प्रो कबड्डी लीग सीजन-7 का पहला मैच खेला गया, जिसमें मुंबा ने 31-25 के अंतर से इस मैच को जीत लिया। हालांकि तेलेुगु टाइटंस और यू मुंबा के बीच एक जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। पहले हाफ में मुंबा की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया […]

Pro Kabaddi 2019, Telugu Titans vs U Mumba Live Streaming: यहां जानिए मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग

Telugu Titans vs U Mumba: हैदराबाद के गच्चीबावली इंडोर स्टेडियम में आज प्रो कबड्डी लीग सीजन-7 का पहला मैच खेला गया, जिसमें मुंबा ने 31-25 के अंतर से इस मैच को जीत लिया। हालांकि तेलेुगु टाइटंस और यू मुंबा के बीच एक जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। पहले हाफ में मुंबा की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया और 17-10 की बढ़त बनाई। वहीं, सिद्दार्थ का जलवा देखने को नहीं मिला है।

दूसरे हाफ के खेल में तेलुगू की टीम ने वापसी जरूर की और देसाई अच्छी लय में भी दिखे लेकिन तेलुगू की टीम इस मैच को जीत नहीं सकी। इस सीजन का आगाज मुंबा की टीम ने विजयी अंदाज में किया है। अभिषेक को सुपर-10 इस मैच में हासिल किया है। जो इस सीजन का पहला सुपर-10 है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Pro Kabaddi 2019, Telugu Titans vs U Mumba: नए फॉर्मेट में खेला जाएगा ये सीज़न, ओपेनिंग मैच में तेलुगु टाइटंस से भिड़ेगा यू मुंबा
2 नेशनल कैम्प में पूरा एक दिन तक गुल रही बिजली, 36 डिग्री गर्मी में विनेश फोगाट संग अन्य खिलाड़ियों की हालत खस्ता
3 पीवी सिंधु इंडोनेशिया ओपन बैडमिंटन के सेमीफाइनल में पहुंचीं, वर्ल्ड नंबर 2 नोजोमी ओकुहारा को सीधे गेमों में हराया
ये पढ़ा क्या?
X