ताज़ा खबर
 

Haryana Steelers vs Jaipur Pink Panthers: जयपुर पिंक पैंथर्स ने हरियाणा को एकतरफा मैच में दी मात, प्वॉइंट्स टेबल में लगाई लंबी छलांग

Haryana Steelers vs Jaipur Pink Panthers: जयपुर पिंक पैंथर्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के 31वें मैच में बुधवार को हरियाणा स्टीलर्स को 21-37 से हरा दिया है। इस सीजन जयपुर ने लगातार तीसरी जीत दर्ज की। जयपुर की टीम तीन मैचों में 15 अंकों के साथ अब अंकतालिका में पहले नंबर पर […]

जयपुर पिंक पैंथर्स ने जीता मैच। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

Haryana Steelers vs Jaipur Pink Panthers: जयपुर पिंक पैंथर्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के 31वें मैच में बुधवार को हरियाणा स्टीलर्स को 21-37 से हरा दिया है। इस सीजन जयपुर ने लगातार तीसरी जीत दर्ज की। जयपुर की टीम तीन मैचों में 15 अंकों के साथ अब अंकतालिका में पहले नंबर पर पहुंच गई है।

पहले हाफ का खेल खत्म होने तक जयपुर ने हरियाणा पर 5 प्वॉइंट्स की बढ़त हासिल कर ली थी। संदीप कुमार ने पहले हाफ के दौरान डिफेंस में शानदार काम करते हुए जयपुर को मजबूती दिलाई। इसके बाद दूसरे हाफ में भी जयपुर का शानदार प्रदर्शन जारी रहा। दूसरे हाफ की शुरुआत में ही दीपक निवास हुड्डा ने हरियाणा स्टीलर्स को ऑल आउट किया। इसके कुछ समय बाद ही दीपक निवास हुड्डा ने अपना सुपर टैन पूरा किया। शुरुआती तीन मैचों में यह दीपक का तीसरा टैकल प्वॉइंट है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विराट के पक्ष में बोले गांगुली, कहा- कोहली को अपनी बात रखने का पूरा अधिकार
2 कोच के सवाल पर बोले गायकवाड़, विराट कोहली की बातों से हमें फर्क नहीं पड़ता
3 Haryana Steelers vs Jaipur Pink Panthers: जयपुर पिंक पैंथर्स ने जीता मैच, प्वॉइंट्स टेबल में पहुंची टॉप पर