ताज़ा खबर
 

IPL 2018 Cricket Score, MI vs CSK Cricket Streaming: यहां देखें MI vs CSK मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट, CSK- 169/9

VIVO IPL 2018 Cricket Score Streaming, MI vs CSK Score Cricket Streaming and TV Telecast Online (आईपीएल 2018 लाइव क्रिकेट स्कोर स्ट्रीमिंग): मैच का लाइव प्रसारण Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3, Star Sports HD, Star Sports हिंदी और Star Sports अंग्रेजी पर देखा जा सकता है। वहीं लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर उपलब्ध होगी।

IPL 2018 Cricket Score Streaming, MI vs CSK Score Cricket Online: मुंबई इंडियंस तीन बार खिताब अपने नाम कर चुकी है।

IPL 2018 Cricket Score Streaming, MI vs CSK Score Cricket Streaming Online: क्रुणाल पांड्या (नाबाद 41) द्वारा अंत में खेली गई तेज पारी के दम पर मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचने में सफल रही। वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में मुंबई ने 20 ओवरों में चार विकेट खोकर 165 रन बनाए।

यहां पढ़ें MI vs CSK, IPL 2018 Live Cricket Score

मैच का लाइव प्रसारण Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3, Star Sports HD, Star Sports हिंदी और Star Sports अंग्रेजी पर देखा जा सकता है। वहीं लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर उपलब्ध होगी।

यहां देखें आईपीएल-11 की ओपनिंग सेरेमनी के लाइव अपडेट्स…

मोबाइल पर इस तरह देख सकेंगे MI vs CSK के बीच मैच का लाइव टेलीकास्ट…

क्रुणाल के अलावा सूर्यकुमार यादव ने 29 गेंदों में छह चौके और एक छक्के की मदद से 43 रनों की पारी खेली, जबकि ईशान किशन ने भी इतनी ही गेंदों में चार चौके और एक छक्का लगाते हुए 40 रन बनाए। मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं रही। दीपक चहर ने इविन लुइस को तीसरे ओवर की पहली गेंद पर सात के कुल स्कोर पर पगबाधा आउट कर दिया।

शेन वाटसन ने रोहित शर्मा (15) को पैर जमाने नहीं दिए और अंबाती रायुडू के हाथों 20 के कुल स्कोर पर कैच कराया। सूर्यकुमार यादव ने ईशान किशन के साथ मिलकर मुंबई की पारी को संभाला और स्कोर 98 तक पहुंचा दिया। इसी स्कोर पर वह वाटसन की गेंद पर हरभजन सिंह के हाथों लपके गए।

ईशान भी अपना अर्धशतक पूरा नहीं कर पाए और इमरान ताहिर ने उन्हें मार्क वुड के हाथों कैच कराया। लग रहा था कि मुंबई चेन्नई को 150 के स्कोर से आगे नहीं जाने देगी, लेकिन क्रूणाल ने आतिशी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए उसे बचाव करने लायक स्कोर दे दिया है। क्रुणाल के भाई हार्दिक 20 गेंदों में दो चौकों की मदद से 22 रन बनाकर नाबाद रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App