scorecardresearch

विरुष्का की शादी में सिर्फ मेहमानों के रुकने पर खर्च हुए थे 50 करोड़ रुपए, विराट कोहली विदेश से अनुष्का के लिए लाए थे 1 करोड़ की वेडिंग रिंग

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को इटली के टस्कनी स्थित एक रिजॉर्ट में शादी की थी। ये रिजॉर्ट दुनिया का दूसरा सबसे महंगा रिजॉर्ट है।

virushka-marriage-expenses-as-reported-almost-50-crores-spend-on-guests-virat-kohli-gifted-1-crore-worth-wedding-ring-to-anushka-sharma
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की तस्वीरें (सोर्स- Instagram @Virushka Empire)

भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। उनका डेस्टिनेशन था सेंट्रल इटली के टस्कनी में बना बोरगो रिजॉर्ट। कहा जाता है कि ये रिजॉर्ट दुनिया का दूसरा सबसे महंगा रिजॉर्ट भी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी में तकरीबन 100 करोड़ रुपए खर्च हुए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यहां विरुष्का की शादी में मेहमानों की खातिरदारी में ही सिर्फ 45 से 50 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे। ये भी कहा जाता है कि ये रिजॉर्ट ठंड के मौसम में बंद रहता है। लेकिन विरुष्का की स्पेशल शादी के लिए इसे खोला गया था।

इस समारोह में दोनों परिवारों के कुल 50 खास मेहमानों को बुलाया गया था। यहां कुल 22 कमरें हैं जिसमें 44 लोग रहे सकते हैं। जीक्यू के मुताबिक एक व्यक्ति का एक दिन का रेंट 13,54,744 रुपए है यानी एक हफ्ते का तकरीबन 95 लाख। शादी से पहले 7 दिसंबर को ही विराट-अनुष्का परिवार संग यहां के लिए रवाना हो गए थे।

विराट ने अनुष्का को पहनाई 1 करोड़ की वेडिंग रिंग

साथ ही एक कहानी और सामने आती है वो है कि विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को 1 करोड़ रुपए की वेडिंग रिंग पहनाई थी। ये रिंग मामूली नहीं थी बल्कि इसके लिए विराट खुद ऑस्ट्रिया गए थे। इस रिंग को बनवाने के लिए उन्होंने 3 महीने पहले से ही योजना बना ली थी। इस डायमंड रिंग को यूरोप के मशहूर और लीडिंग ज्वेलरी डिजाइनर ने बनाया था।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ये शादी आला थी। इस शादी में कहा जाता है कि तकरीबन 100 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे। इसके बाद 26 दिसंबर को विरुष्का ने मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया था। इसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बॉलीवुड अभिनेता, क्रिकेटर्स समेत सैकड़ों सेलिब्रिटीज का जमावड़ा था।

स्टार कपल की शादी को चार साल पूरे हो गए हैं। इसी साल जनवरी में दोनों एक बेटी के माता-पिता भी बने हैं। उनकी बेटी का नाम वमिका है। अक्सर दोनों अपनी बेटी के साथ नजर आते हैं। हालांकि उनकी बेटी का चेहरा अभी कहीं भी सोशल मीडिया या किसी पारिवारिक मौके पर सामने नहीं आया है। जिसके लिए फैंस काफी उत्सुक भी रहते हैं।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट