ताज़ा खबर
 

मुथैया मुरलीधरन के जन्मदिन पर वीरेंद्र सहवाग ने मौत को किया याद, सोशल मीडिया पर छा गया वीरू का ट्वीट

वीरु के इस ट्वीट को लोगों ने रिट्वीट करते हुए लिखा- जैसा धाकड़ वीरू वैसी धाकड़ विश।

भारत के विस्फोटक बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग अपने बेबाक बोल और सेंस ऑफ सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। सोमवार को भी ऐसा ही कुछ हुआ। हुआ कुछ यूं कि आज श्रीलंकाई स्पिनर मुथैया मुरलीधरन का जन्मदिन है। सहवाग ने उन्हें जिस अंदाज में बर्थडे विश किया उसने ट्विटर यूजर्स को एक बार फिर से मुस्कुराने का मौका दे दिया है। दरअसल सहवाग ने अपने दोस्त को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया- एक महान आदमी को जन्मदिन की बधाई, जो न केवल बल्लेबाजों को चौंकाता था बल्कि खुद भी चौंका हुआ दिखता था। बल्लेबाज को लगता था ‘मौत आया मुरलीधरन’।

इस ट्वीट के बाद तो जैसे ट्विटर पर लोगो वीरू के सेंस ऑफ ह्यूमर के कायल ही हो गए। वीरु के इस ट्वीट को लोगों ने रिट्वीट करते हुए लिखा- जैसा धाकड़ वीरू वैसी धाकड़ विश। लोगों ने उनके विश करने के तरीके को खूब पसंद किया। सहवाग के इस ट्वीट को लगभग 1500 लोग रिट्वीट कर चुके हैं।

मुरलीधरन के 45वें जन्मदिन पर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी ट्वीट कर बधाई दी। सचिन ने लिखा कि सबसे अच्छे खिलाड़ी जिनके साथ मैंने खेला औक सबसे अच्छा इंसान जिसे मैं जानता हूं उनको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं सर।

आपको बता दें कि दुनिया के सबसे महान ऑफ स्पिनर मुथैया मुरलीधरन आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं। टेस्ट क्रिकेट में 800 और वनडे क्रिकेट में 534 विकेट लेने वाले इस बॉलर का बॉलिंग एक्शन और उनका फेस बहुत से बल्लेबाजों के अंदर औफ पैदा कर देता था। मुरलीधरन के बॉलिंग एक्शन पर कई प्लेयर्स आपत्ति भी जता चुके हैं, हालांकि आईसीसी ने इसे नेच्युरल एक्शन ही बताया था।

वीरेन्द्र सहवाग ने गुरमेहर कौर से जुड़े सवालों को किया नजरअंदाज:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App