वीरेंद्र सहवाग ने एक खबर का स्क्रीनशॉट शेयर कर यू ली विराट कोहली की फिरकी, लोग कर रहे मजेदार कमेंट्स

सहवाग ने एक न्यूज़ का स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें जिसमें लिखा था “2 स्टूडेंट्स फिर से एग्जाम देना चाहते हैं क्योंकि वो लोग अपने 99.99 फीसदी और 99.97 फीसदी रिजल्ट से खुश नहीं हैं।”

virendra sehwag, BCCI, selectors, Virat Kohli, Virender Sehwag, Mahendra Singh Dhoni, rohit Sharma, IND VS Aus 2012, Ind vs aus, Ind VS SL, team India, BCCI, IPL 2021, CSK,
वीरेंद्र सहवाग ने विराट कोहली के मज़े लिए। (source: PTI)

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग आए दिन अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। सहवाग ने शुक्रवार को एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने एक न्यूज़ का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली के मजे लिए।

सहवाग ने एक न्यूज़ का स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें जिसमें लिखा था “2 स्टूडेंट्स फिर से एग्जाम देना चाहते हैं क्योंकि वो लोग अपने 99.99 फीसदी और 99.97 फीसदी रिजल्ट से खुश नहीं हैं।” यह तस्वीर शेयर करते हुए पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने लिखा “इतनी बुरी तरह से 100 रन तो विराट कोहली को भी नहीं चाहिए।” सहवाग के इस ट्वीट पर यूजर्स मजेदार कमेन्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “सिर आप कमेंटरी छोड़ दो। भगवान कसम है आपको।”

एक यूजर ने लिखा, “इस देश में बहुत तेजस्वी लोग हैं, कौन हैं ये लोग कहा से आते हैं।” रितेश नाम के एक यूजर ने लिखा,”इतने मे तो 3 बच्चे पास हो जाते और खुश भी हो जाते।” बता दें सहवाग ने विराट को टैग कर ऐसा इस लिए लिखा क्योंकि कोहली ने लंबे समय शतक नहीं लगया है।

दरअसल विराट कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में आखिरी बार नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट में शतक बनाया था। विराट के फैंस पिछले 2 साल से उनके शतक का इंतजार कर रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे मैच में वे 42 रन पर आउट हो गए।

पिछले दो सालों में कोहली ने तीनों प्रारूपों यानी टेस्ट, वनडे और टी20 इंटरनेशनल की कुल‌ 48 पारियों में 1745 रन बनाए, जिसमें 17 अर्धशतक शामिल हैं। इस दौरान उनका एवरेज 41.54 का रहा है, जो उनके करियर एवरेज 55.48 से मेल नहीं खाता है।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट