ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘कैसे बताएं क्यों तुझको चाहें’ गुनगुनाते हुए जब वीरेंद्र सहवाग ने जड़ा डोनाल्ड को लंबा छक्का, शेयर किया पुराना अंदाज

Virendra Sehwag: सहवाग ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा भी किया था कि वो जब भी मैदान में बल्लेबाजी करते हैं तो उनका एक ही मकसद होता है कि गेंद को सीमारेखा के पार पहुंचाना है।

वीरेंद्र सहवाग (फोटो सोर्स-twitter)

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का नाम भला कौन भूल सकता है। हाथ में बल्ला लिए जब भी वह मैदान में उतरते थे तो विपक्षी टीम के पसीने छूट जाते थे। क्रिकेट का कोई भी फॉर्मेट हो, सामने कोई भी टीम हो, दुनिया का कोई भी गेंदबाज हो सहवाग के खेलने का अंदाज नहीं बदलता था। उनकी धमाकेदार और बेफिक्र बल्लेबाजी ही उनकी पहचान थी। एक खास बात और जो सहवाग को बाकी खिलाड़ियों से अलग बनाती थी वह थी मैदान पर गीत गुनगुनाते हुए बल्लेबाजी करना।

 

क्रिकेट से भले ही उन्होंने सहवाग ने संन्यास ले लिया हो लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी सक्रिय रहते हैं। उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो 4 साल पहले की है। जिसमें वीरु दक्षिण अफ्रीका के एलन डोनाल्‍ड की गेंद को छक्‍का जड़ रहे हैं। सहवाग ने वीडियो के साथ एक मैसेज भी और बताया कि जब वो डोनाल्‍ड की गेंद को छक्‍का जड़ रहे थे उस समय अपनी पसंद का गाना (कैसे बताएं कि तुझको चाहें, यारा बता ना पाएं…) गुनगुना रहे थे।

इसका कैप्शन लिखते हुए उन्होंने कहा कि जिंदगी हो या बल्लेबाजी बस अपनी धुन में गाते रहना चाहिए। सहवाग ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा भी किया था कि वो जब भी मैदान में बल्लेबाजी करते हैं तो उनका एक ही मकसद होता है कि गेंद को सीमारेखा के पार पहुंचाना है। वह मैदान पर किसी भी तरह का कोई तनाव नहीं लेते हैं।

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई
Next Stories
1 PIC: टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने शाहरुख-रवीना के साथ मनाया जश्न, कहा- अलीबाग जन्नत है
2 DDCA बैठक में धक्का मुक्की, गंभीर ने की लाइफ टाइम बैन लगाने की अपील, सौरव गांगुली कर सकते हैं बड़ी कार्रवाई
3 बेटी को आरती करता देख शाहिद अफरीदी ने तोड़ दिया था टीवी, वीडियो वायरल
आज का राशिफल
X