ताज़ा खबर
 

ICC Women’s T20 World Cup: शेफाली की बल्लेबाजी पर वीरेंद्र सहवाग ने किया कमेंट, फैंस बोले- हमारी छोरियां छोरों से कम हैं के

ICC Women's T20 World Cup: शेफाली ने कहा कि इस मुकाबले में स्मृति मंधाना नहीं खेल रही थी तो मेरी कोशिश थी कि मैं जिम्मेदारी लूं और स्कोरबोर्ड को तेजी से आगे लेकर जाउं।

शेफाली वर्मा की बल्लेबाजी के मुरीद हुए सहवाग (फोटो सोर्स-twitter)

महिला टी20 विश्वकप में टीम इंडिया की खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन जारी है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती मैच हो या फिर बांग्लादेश के साथ रोमांचक मुकाबला दोनों ही मैच में भारतीय महिला टीम ने बेजोड़ प्रदर्शन किया। भारत की सबसे बड़ी मजबूती उसकी गेंदबाजी रही लेकिन सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा ने जिस अंदाज में दोनों ही मुकाबलों में बल्लेबाजी की उसकी क्रिकेट जगत में काफी सराहना हो रही है। उनकी आतिशी बल्लेबाजी देखकर पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी शेफाली की तारीफ की। तो वहीं, फैंस ने भी सहवाग की इस प्रशंसा पर कई मजेदाज जवाब दिए।

सहवाग ने बांग्लादेश पर भारत की जीत के बाद ट्वीटर पर भारतीय महिला टीम की तारीफ करते हुए लिखा कि- पहले मैच में 132 तो दूसरे मैच में 142 का टोटल डिफेंड किया। एक बार फिर पूनम यादव ने शानदार प्रदर्शन किया। वहीं, शेफाली वर्मा एक स्पेशल खिलाड़ी नजर आ रही हैं।

इसपर फैंस के कमेंट की बहार आ गई। शेफाली की तुलना सहवाग से ही होती है। एक यूजर ने लिखा कि-छोरियां छोरों से कम हैं के। तो वहीं, एक यूजर ने लिखा कि सहवाग की झलक, शेफाली सबसे अलग। यूजर्स लिख रहे हैं कि शेफाली को देखकर हमें सहवाग की याद आती है।

 

 

 

पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शेफाली ने 15 गेंद में 29 रन बनाए थे। तो बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने 39 रनों की आतिशी पारी खेली। जिसमें 4 छक्के उन्होंने जड़े। बता दें कि मैच के बाद शेफाली ने कहा कि इस मुकाबले में स्मृति मंधाना नहीं खेल रही थी तो मेरी कोशिश थी कि मैं जिम्मेदारी लूं और स्कोरबोर्ड को तेजी से आगे लेकर जाउं।

मैं आगे भी अपने इस प्रदर्शन को जारी रखना चाहूंगी। भारत का इस टूर्नामेंट में तीसरा मैच 29 फरवरी को न्यूजीलैंड के साथ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 मोटेरा पर सुनील गावस्कर और कपिल देव रच चुके हैं इतिहास, बल्लेबाजों की कब्रगाह भी रहा है यह स्टेडियम
2 Trump in india: मोदी, गांधी, सरदार की तारीफ कर ट्रंप ने किया सचिन और कोहली का जिक्र, कही ये बात