ताज़ा खबर
 

जानिए वीरेन्द्र सहवाग ने अपनी ट्वीट में किस खिलाड़ी को कहा ‘क्रिकेट का हंसमुख लाल’

टीम इंडिया के पूर्व तूफानी बल्‍लेबाजी वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट के मैदान पर धूम मचाने के बाद अब ट्विटर पर भी छाये हुए हैं। उनके ट्वीट करने का अनोखा अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Author नई दिल्ली | September 8, 2016 18:57 pm
वीरेंद्र सहवाग ने अपने चिर-परिचित अंदाज में आॅस्टेलियन क्रिकेटर जॉर्ज बेली को बर्थ-डे विश किया।

टीम इंडिया के पूर्व तूफानी बल्‍लेबाजी वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट के मैदान पर धूम मचाने के बाद अब ट्विटर पर भी छाये हुए हैं। उनके ट्वीट करने का अनोखा अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वीरेंद्र सहवाग इन दिनों लोगों को बर्थडे विश करने के अपने खास अंदाज के कारण चर्चा में बने रहे हैं। पहले उन्होंने भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए उन्हें बालों वाला बुर्ज खलीफा कहा था, अब उन्होंने आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज जॉर्ज बैली को क्रिकेट का हंसमुखलाल नाम दिया है।

सहवाग ने जॉर्ज बैली को जन्‍मदिन की बधाई देते हुए कहा, ‘हैपी बर्थडे क्रिकेट के हंसमुख लाल, जॉर्ज बैली। आप स्‍माइली वाले इमेज की जगह बैली के किसी भी फोटो का स्‍तेमाल कर सकते हैं।’ सहवाग के इस ट्वीट को भी उनके प्रशंसकों ने काफी पसंद किया है और बहुत लोगों ने उनके ट्वीट को री-ट्वीट किया है। बैली और सहवाग एक साथ आईपीएल में किंग्‍स इलेवन पंजाब के लिए खेल चुके हैं।

इससे पहले सहवाग ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया था, ‘थैंक यू शमी की मम्मी, आपने इंडिया के सबसे अच्छे बॉलर्स में से एक को जन्म दिया।’ सहवाग जब क्रिकेट के मैदान पर होते थे तो अपनी बल्‍लेबाजी से लोगों का खुब मनोरंजन करते थे, अब क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बाद वीरू सोशल मीडिया पर भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं।

Read Also: आॅस्ट्रेलियाई दौरे से पहले डेल स्टेन की चेतावनी-‘हम कंगारूओं का जंगली कुत्तों की तरह शिकार करेंगे’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App