ताज़ा खबर
 

100% जोर नहीं लगाने वाले खिलाड़ी पर भड़क जाते हैं मुल्तान के सुल्तान, स्पेशल शो में बोले वीरेंद्र सहवाग

वीरेंद्र सहवाग ने सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के मैच के विजेता को लेकर अपनी भविष्यवाणी भी की। उन्होंने कहा, मेरा आकलन है कि सनराइरजर्स हैदराबाद यह मैच जीतेगी। उसे जीतना भी चाहिए।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: November 6, 2020 4:40 PM
Virendra Sehwag

वीरेंद्र सहवाग मैदान पर भले ही गेंदबाजों की बखिया उधेड़ने में माहिर हों, लेकिन वैसे वह बहुत कूल रहते हैं। वह अपने मजाकिया स्वभाव के लिए प्रसिद्ध हैं। क्रिकेट खेलने के दौरान वह ड्रेसिंग रूम में सबका मनोरंजन करने में माहिर थे। हालांकि, कुछ मौके होते हैं, जब मुल्तान के सुल्तान को खिलाड़ियों पर गुस्सा भी आता है। जी हां, वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर अपने स्पेशल शो वीरू की बैठक में इसका खुलासा किया।

मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हुए क्वालिफायर 1 मैच का रिव्यू करने के दौरान वीरेंद्र सहवाग से एक फैन ने पूछा, आपको सबसे ज्यादा क्रिकेट के मैदान पर गुस्सा कब और क्यों आया था? इस पर मुल्तान के सुल्तान के नाम से प्रसिद्ध वीरू ने कहा, ‘मुझे क्रिकेट फील्ड पर सबसे ज्यादा गुस्सा तब आता है, जब कोई खिलाड़ी अपना 100 प्रतिशत जोर नहीं लगाता है और उसकी वजह से वह मैच हार जाते हैं, क्योंकि जब मैं ग्राउंड पर उतरता हूं तो मैं अपना 100 प्रतिशत से ज्यादा देता हूं तो दूसरों को भी वैसा ही करना चाहिए। ताकि हम एक टीम होकर खेलें और जीतें, तभी मुझे गुस्सा आता है वर्ना कभी नहीं आता।’

उन्होंने कहा, मैं तो कहता हूं कि कितना भी गुस्सा क्यों नहीं आए, दिमाग को रखो ठंडा और बिलीव इन योर ऑन फंडा। अमित नाम के एक अन्य फैन ने उनसे पूछा, अगर कोई बैट्समैन को अंपायर गलत आउट दे दे तो बैट्समैन को कैसा फील (महसूस) होता है? इस पर वीरू ने कहा, बिल्कुल वैसा ही फील होता है, जब आप किसी लड़की को प्रपोज करते हैं और वह मना कर दे।

 

View this post on Instagram

 

Mumbai Pahunchi Final Mein. Catch the fresh episode of ‘Viru Ki Baithak’ every morning only on Facebook Watch #CricketTogether

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on

शो के दौरान इससे पहले वीरेंद्र सहवाग ने सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के मैच के विजेता को लेकर अपनी भविष्यवाणी भी की। उन्होंने कहा, मेरा आकलन है कि सनराइरजर्स हैदराबाद यह मैच जीतेगी। उसे जीतना भी चाहिए। हालांकि, साथ ही कह दिया कि आकलन है, देखते हैं कि सही होता है या नहीं।

दिल्ली के खिलाफ मुंबई की जीत पर सहवाग ने कहा, इस बार मुंबई इंडियंस का जैसा प्रदर्शन है, उसे देखकर लगता है कि ऑड-ईवन का सिलसिला टूट जाएगा। सहवाग ने कहा, कहने को तो यह टॉप-2 टीमों के बीच मैच था, लेकिन ऐसा लगा कि राजा भोज ने गंगू तेली का तेल निकाल दिया हो।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फेसबुक ने डिलीट किया ISSF का पेज, इंटरनेशनल शूटिंग बॉडी ने शुरू किया Unblock अभियान
2 पूनम पांडे ने टीम इंडिया के लिए कपड़े उतार मचाई थी सनसनी, अब अश्लील Video शूट के मामले में फंसीं
3 ऋद्धिमान साहा हुए घायल, 4 बदलाव के साथ उतरी बंगलौर; ये है दोनों की प्लेइंग इलेवन
ये पढ़ा क्या ?
X