ताज़ा खबर
 

ऑल स्टार सिरीज में खेलेंगे वीरू

पिछले हफ्ते अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अमेरिका में सचिन तेंदुलकर और शेन वॉर्न की ऑल स्टार सीरीज में हिस्सा लेंगे..

Author नई दिल्ली | October 28, 2015 2:33 AM

पिछले हफ्ते अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अमेरिका में सचिन तेंदुलकर और शेन वॉर्न की ऑल स्टार सीरीज में हिस्सा लेंगे।

सहवाग हरियाणा की तरफ से बंगाल के खिलाफ लाहली में 30 अक्तूबर से शुरू होने वाले अगले रणजी ट्रॉफी मैच के बाद अमेरिका रवाना हो जाएंगे। ऑल स्टार्स मैच सात नवंबर को न्यूयॉर्क, 11 नवंबर को ह्यूस्टन और 14 नवंबर को लॉस एंजिल्स में खेले जाएंगे। इस सत्र में हरियाणा की कप्तानी कर रहे सहवाग इस तरह से असम के खिलाफ सात नवंबर और ओड़ीशा के खिलाफ 15 नवंबर से शुरू होने वाले मैचों में नहीं खेल पाएंगे।

लगातार ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट्स, एनालिसिस, ब्‍लॉग पढ़ने के लिए आप हमारा फेसबुक पेज लाइक करेंगूगल प्लस पर हमसे जुड़ें  और ट्विटर पर भी हमें फॉलो करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App