ताज़ा खबर
 

हरमनप्रीत की तूफानी पारी को देखकर उनके फैन हो गए सहवाग और धोनी पोंटिंग, सचिन और गिलक्रिस्ट को कह दिया Sit Down

महिला विश्व कप 2017 के सेमीफाइनल में नाबाद 171 रन बनाने वाली हरमनप्रीत कौर के लिए ट्विटर पर हुई तारीफों की बारिश।

Author नई दिल्ली | Updated: July 21, 2017 9:20 AM

भारतीय पुरुष टीम के कप्तान विराट कोहली और नए मुख्य कोच रवि शास्त्री ने देश की महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी हरमनप्रीत कौर को विश्व कप सेमीफाइनल में आस्ट्रेलिया के खिलाफ 171 रनों की पारी खेलने पर बधाई दी है। दोनों ने ट्विटर के माध्यम से हरमनप्रीत की सराहना की। हरमनप्रीत ने गुरुवार को डर्बी में खेले गए मैच में 115 गेंदों में 20 चौके और सात छक्कों की मदद से 171 रनों की तूफानी पारी खेली। कौर की बदौलत की टीम इंडिया कंगारुओं को हरा पाई। लेकिन हरमनप्रीत कौर टीम इंडिया के क्रिकेटर्स में न ही महेंद्र सिंह धोनी की तरह खेलती हैं, वे न ही विराट कोहली की तरह, न कपिल देव न ही शिखर या सहवाग की तरह। उनके खेलने का अपना अलग अंदाज है।

विश्व कप के शुरुआती मैंचों में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा लेकिन सेमीफाइनल में उन्होंने दिखा दिया वे भारत की पावरफुल बेटियों में से एक हैं। आपको बता दें कि हरमनप्रीत के फेवरेट क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग हैं। हरमनप्रीत को तमाम क्रिकेट प्रेमियों और क्रिकेटर्स की बधाइयां आ रही हैं। लेकिन वीरु ने उन्हें अपने अंदाज में ही बधाई दी। वीरु ने लिखा….हरमनप्रीत कौर की ताउम्र याद रखे जाने वाली पारी.. कितनी सफाई से वो शॉट लगाती हैं। उन्हें देखना अद्भुत है.. उन्होंने अकेले ही भारतीय पारी में 60 प्रतिशत रन जोड़े… उन्होंने फैन बना लिया है… बाकी दारोमदार अब गेंदबाज़ों पर है। सहवाग ने एक और ट्विट किया, जिसमें उन्होंने लिखा…Gilchrist, Sachin, Ponting, Dhoni please sit down. Greatest World Cup innings I have ever seen. #INDvAUS #AUSvIND Harmanpreet Kaur

वहीं राहुल नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल @rahulnanda86 से लिखा, “एक अकेली लड़की ने मानो पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम को तबाह कर दिया है। 115 गेंदों में 171 रन। वो भी 20 चौकों और 7 छक्कों की मदद से। इस टीम से बढ़िया कुछ नहीं। ट्विटर हैंडल @tunkuv ने लिखा है, “कमाल कर दिया हरमनप्रीत. बस अब कोई ये न कहे कि वो सहवाग और विराट की तरह खेली। वो सिर्फ और सिर्फ हरमनप्रीत की तरह खेली है। हार्दिक पांड्या ने भी हरमनप्रीत कौर की तारीफ में लिखा..Stunning! Incredible! Magnificent @ImHarmanpreet!

Next Stories
1 IND vs AUS: हरमनप्रीत कौर के 171 स्कोर को देखकर कोहली ने की तारीफ, जानिए क्या बोले बाकी क्रिकेटर्स
2 हरमनप्रीत कौर ने महज 115 गेंदों पर 7 छक्के, 20 चौके लगा खेली 171 रन की आतिशी पारी
3 महिला विश्व कप-2017 में सबसे ज्यादा रन जड़ने वाली बल्लेबाजी बनीं मिताली राज
जस्‍ट नाउ
X