ताज़ा खबर
 

Dangal देखने के बाद वीरेंद्र सगवाग ने आमिर को दी टिकट के साथ टिश्यु पेपर फ्री में देने की सलाह

आमिर की फिल्म दंगल इन दिनों काफी चर्चा में है। फिल्म की ह उम्र वर्ग को काफी पसंद आ रही है। अब इस फिल्म की तारीफ में क्रिकेटर वीरेेंद्र सहवाग ने भी अपना प्रतिक्रिया जाहिर की।
Author नई दिल्ली | December 27, 2016 15:32 pm

आमिर की फिल्म दंगल इन दिनों काफी चर्चा में है। फिल्म की ह उम्र वर्ग को काफी पसंद आ रही है। दंगल ने सलमान की सुल्तान को भी पीछे छोड़ दिया। खेल पर आधारित फिल्म की कामयाबी के पीछे आमिर की मेहनत है। आमिर खान एक बार फिर अपनी फिल्म से धूम मचा रहे हैं। दंगल किसी काल्पना की गई कहानी पर आधारित न नहीं बल्कि रियल लाइफ को लेकर बनाई गई फिल्म है। ‘दंगल’ में हरियाणा के पहलवान महावीर फोगाट के उस संघर्ष को दिखाया गया है, जो उन्होंने अपने बेटियों गीता और बबीता को पहलवान बनाने के लिए किया था। यह फिल्म महिलाओं के लिए प्रेरणादायक है। फिल्म को लेकर आमिर बॉलीवुड से लेकर क्रिकेटर्स के बीच भी काफी लोकप्रिय हो गए हैं। टीम इंडिया के अपनी बैटिंग से छक्के छुड़ाने वाले बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी आमिर की फिल्म देखकर काफी तारीफ की है। गौरतलब है कि सहवाग हमेशा ही ट्विटर पर एक्टिव रहते हैं तो भला फिर खेल आधारित फिल्म देखकर आमिर कुछ न शेयर ऐसा हो सकता है क्या। सहवाग ने अपने ट्विटर पर फिल्म के लिए ऐसा Tweet किया कि जिसके बाद वे भी चर्चा में आ गए। सहवाग ने दंगल देखने के बाद आमिर खान की खूब तारीफ की और साथ ही उन्हें एक सलाह दे डाली।

पहले तो सहवाग ने फोगट बहनों और आमिर को शुक्रिया कहा और बाद में उन्होंने एक सलाह दी। सहवाग ने ट्वीट किया आमिर की दंगल की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए शुक्रिया। आपने फिल्म के समाप्त होने पर आंसू पोंछने के लिए अपने पास अंगोछा रखा हुआ था, पर आपको अब हम सबको टिकट के साथ टिश्यू पेपर फ्री में देना चाहिए। आपको बता दें कि वीरेंद्र सहवाग के ट्वीट तो वैसे भी काफी सुर्खियां में रहते हैं और फिर यह ट्वीट तो एक ऐसी फिल्म के बारे में है।

इसके अलावा सोशल साइट पर दूसरी ओर मजाक भी बनाया जा रहा है। इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म के लिए आमिर को एक बार वजन घटाना तो दूसरी बार वजन बढ़ाना पड़ा। 51 साल के एक्टर ने एक ही फिल्म में युवा और बूढे महावीर सिंह फोगट का रोल निभाया है। इसी वजह से पहले उन्हें काफी वजन बढ़ाना पड़ा और उसके बाद 25 किलो घटाना पड़ा। उनकी यह यात्रा फिल्म के बिहाइंड द सीन की एक वीडियो मे कैद हो गई जिसे इस हफ्ते की शुरुआत में जारी किया गया था। जहां सोशल मीडिया पर मौजूद बहुत से लोगों ने किरदार के प्रति एक्टर की डेडिकेशन की तारीफ की वहीं कुछ के लिए यह एक मजाक उड़ाने का सब्जेक्ट बन गया। ट्विटर पर कुछ लोगों ने एक्टर की फिट और फैट वाली फोटोज को लेकर हास्यसप्रद टिप्पणियां की हैं। इसमें नोटबंदी को लेकर मजाक से लेकर शादी तक पर बने जोक शामिल हैं। हम आपको कुछ मजेदार ट्विट्स के बारे में बता रहे हैं जिसमें रोजाना सामने आने वाली परिस्थितियों को आमिर की फोटो के साथ जोड़ा गया है।

dangal, dangal news, dangal movie mistake, mistake in dangal, geeta phogat, geeta phogat dangal scene, aamir khan, aamir khan dangal, geeta phogat match, geeta phogat cwg match, geet phogat real match, mahavir singh phogat, entertainment news आमिर खान की फिल्‍म दंगल ने सिनेमाघरों में धूम मचा रखी है।

aamir khan, karan johar, sakshi tanwar, geeta phogat

फिल्म दंगल का पोस्टर फिल्म दंगल का पोस्टर

dangal

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule