ताज़ा खबर
 

Road Safety World Series: युवराज सिंह ने वीरेंद्र सहवाग को कहा बुड्ढा, वीरू ने मारा अमिताभ बच्चन की मोहब्बतें का डायलॉग

बांग्लादेश लीजेंड्स ने टॉस जीता और बल्लेबाजी का फैसला किया। हालांकि, उसका यह फैसला सही साबित नहीं हुआ और पूरी टीम 19.4 ओवर में 109 रन पर पवेलियन लौट गई। इंडिया लीजेंड्स ने 10.1 ओवर में बिना विकेट खोए 114 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

Virender Sehwag, Sachin Tendulkar, yuvraj singhसचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और युवराज सिंह रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स की ओर से खेल रहे हैं। (सोर्स – instagram/yuvraj singh/sachin tendulkar)

भारत के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series 2021) में बांग्लादेश लीजेंड्स के खिलाफ तूफानी बल्लेबाजी की। इंडिया लीजेंड्स की ओर से बल्लेबाजी करते हुए वीरू ने रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में 10 चौके और 5 छक्के की मदद से 35 गेंद में नाबाद 80 रन बनाए। सहवाग की इस बल्लेबाजी को देखकर दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह ने उन्हें बूढ़ा शेर बताया है।

इंडिया लीजेंड्स टीम के सदस्य युवराज ने इंस्टाग्राम पर सहवाग के साथ फोटो शेयर किया। उन्होंने लिखा, ‘‘शेर जितना मर्जी बूढ़ा हो जाए पर होता शेर ही है। शानदार पारी।’’ सहवाग ने उनके इस पोस्ट पर मजे ले लिए। वीरू ने युवराज को इंग्लैंड की टीम की याद दिलाई। उन्होंने लिखा, ‘‘थैक्यू, शेर तेरी टीम आ रही इंग्लैंड।’’ वहीं, हरभजन ने युवी को कहा, ‘‘वह (सहवाग) बुड्ढा नहीं है।’’ सहवाग और तेंदुलकर की शानदार पारी की बदौलत भारत ने 10.1 ओवर में ही 110 रन के लक्ष्य को हासिल कर लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)

सहवाग ने इंस्टाग्राम पर सचिन तेंदुलकर के साथ तस्वीर शेयर की। उन्होंने अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के मशहूर फिल्म मोहब्बतें के डायलॉग को लिखा। सहवाग ने लिखा, ‘परंपरा, प्रतिष्ठा, अनुशासन। सचिन पाजी (सचिन तेंदुलकर) दूसरे छोर पर हो और गेंद सामने हो तो उसे मारने में मजा आता है।’ सहवाग ने इसके अलावा अपनी बैटिंग का एक वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो को अब तक 4 लाख 28 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। उनके वीडियो को चेन्नई सुपरकिंग्स के दो दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना और ड्वेन ब्रावो ने लाइक किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag)

बांग्लादेश लीजेंड्स ने टॉस जीता और बल्लेबाजी का फैसला किया। हालांकि, उसका यह फैसला सही साबित नहीं हुआ और पूरी टीम 19.4 ओवर में 109 रन पर पवेलियन लौट गई। इंडिया लीजेंड्स ने 10.1 ओवर में बिना विकेट खोए 114 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। सहवाग के अलावा सचिन तेंदुलकर 5 चौके की मदद से 26 गेंद में 33 रन बनाकर नाबाद रहे। सहवाग ने छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई। सहवाग ने 20 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया।

Next Stories
1 ऋषभ पंत ने खोला बेहतरीन पारी का राज, रोहित शर्मा ने भारतीय विकेटकीपर को निशाना नहीं बनाने की सलाह दी
2 रोहित शर्मा अर्धशतक से चूके, लेकिन बनाया बड़ा रिकॉर्ड, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में सबसे तेज 1000 रन बनाने वाले एशियाई भी बने
3 Road Safety World Series 2021: इंडिया लीजेंड्स ने बांग्लादेश लीजेंड्स को 10 विकेट से हराया, वीरेंद्र सहवाग ने 35 गेंद में ठोके 80 रन
ये पढ़ा क्या?
X