ताज़ा खबर
 

धोनी से पहले हार्दिक पांड्या को भेजने पर भड़के वीरेंद्र सहवाग, मैनेजमेंट पर दागे तीखे सवाल

राजकोट में खेले गए दूसरे मुकाबले में धोनी पर धीमी गति से रन बनाने के लिए निशाना साधा गया था।

Author Updated: November 8, 2017 8:55 AM
वीरेंद्र सहवाग। (Photo: Twitter)

मंगलवार को त्रिवेंद्रम में टीम इंडिया और न्यूज़ीलैंड के बीच तीसरा और निर्णायक टी20 मैच खेला जाएगा। टीम इंडिया जहां इस मैच में सिरीज़ अपने नाम करने के इरादे से उतरेगी वहीं लोगों की नज़रे इस बात पर होंगी कि महेंद्र सिंह धोनी किस नंबर पर बल्लेबाज़ी करते हैं क्योंकि पिछले मैच में वह चौथे नंबर पर उतरे थे लेकिन स्लो बैटिंग की वजह से उनकी आलोचना हो रही है। धोनी से पहले पांड्या को बल्लेबाजी के लिए भेजने को लेकर टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग ने सवाल उठाया है। सहवाग ने टीम मैनेजमेंट के इस फैसले पर नाराजगी जाहिर की है कि आखिर क्या सोचकर धोनी को पांड्या के बाद बल्लेबाजी का मौका दिया जाता है। सहवाग ने एक टीवी चैनल को दिये इंटरव्यू में कहा कि टीम को ये सुनिश्चित करना होगा कि हार्दिक पांड्या छठे या सातवें नंबर पर ही उतरें।

सहवाग ने कहा कि हार्दिक पांड्या पिछले छह टी 20 मैचों में 9.69 के बेहद खराब औसत से मात्र 48 रन बनाए हैं। इन सभी मौचों में पांड्या को मध्य क्रम से पहले भेजा गया था। इन आंकड़ों के मद्देनजर सहवाग ने टीम मैनेजमेंट से पूछा कि आखिर पांड्या को ऊपर क्यों भेजा जा रहा है।

सहवाग ने कहा कि अगर धोनी को पांड्या से ऊपर भेजा जाता है तो उनकी बैटिंग में और बेहतरी होगी। आपको बता दें कि राजकोट में खेले गए दूसरे मुकाबले में धोनी पर धीमी गति से रन बनाने के लिए निशाना साधा गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 फुटबॉल टीम पर हमले में 7 खिलाड़ी घायल
2 IND vs NZ 3rd T20: जानिए कब और कहां देख सकेंगे मैच का प्रसारण
3 एशिया कप: पांचवीं बार गोल्ड जीतने के नजदीक पहुंचीं मैरीकॉम, 5-0 से फाइनल में
जस्‍ट नाउ
X