वीरेंद्र सहवाग ने टीम इंडिया के प्रदर्शन पर अर्नब गोस्वामी का मीम पोस्ट किया, ट्रोल होने पर किया डिलीट

पुणे में शुक्रवार (26 मार्च) को खेले गए दूसरे वनडे में बेन स्टोक्स और जॉनी बेयरस्टो ने भारतीय गेंदबाजों को जमकर कूटा। स्टोक्स ने 10 और बेयरस्टो ने 7 छक्के लगाए। अकेले कुलदीप यादव की गेंद पर ही 8 छक्के लगे। सहवाग ने टीम इंडिया के गेंदबाजों की स्थिति देखकर ट्वीट किया।

Virender Sehwag, Arnab Goswamiअर्नब गोस्वामी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। (सोर्स – ट्विटर)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक ओपनर खेल से संन्यास लेने के बाद से सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गए। वे मजाकिया अंदाज में मैच की रिव्यू करने के साथ-साथ मीम भी शेयर करते हैं। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में भारतीय गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन पर भी उन्होंने एक मीम शेयर किया, लेकिन इस बार वे बुरी तरह फंस गए। उन्होंने वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी का मीम शेयर किया। इस पर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

दरअसल, पुणे में शुक्रवार (26 मार्च) को खेले गए दूसरे वनडे में बेन स्टोक्स और जॉनी बेयरस्टो ने भारतीय गेंदबाजों को जमकर कूटा। स्टोक्स ने 10 और बेयरस्टो ने 7 छक्के लगाए। अकेले कुलदीप यादव की गेंद पर ही 8 छक्के लगे। सहवाग ने टीम इंडिया के गेंदबाजों की स्थिति देखकर ट्वीट किया। अर्नब गोस्वामी की तस्वीर पर लिखा हुआ था- मुझे मारा गया है। दरअसल, ये तस्वीर उस वक्त की है जब अर्नब को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। सहवाग के इस ट्वीट को देखकर अर्नब के फैन भड़क गए। उन्होंने बुरी तरह वीरू को ट्रोल कर दिया। सहवाग ने 26 मार्च की रात 10:10 बजे यह ट्वीट किया था।

इंग्लैंड ने भारत को दूसरे वनडे में 6 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही उसने सीरीज को 1-1 की बराबरी पर ला दिया। टीम इंडिया 23 मार्च को खेले गए पहले वनडे में 66 रन से जीती थी। सीरीज का तीसरा मुकाबला 28 मार्च को खेला जाएगा। भारत ने 50 ओवर में 6 विकेट पर 336 रन बनाए। इंग्लैंड ने 43.3 ओवर में 4 विकेट पर 337 रन बना लिए। इंग्लैंड के लिए जॉनी बेयरस्टो ने 112 गेंद पर 124 रन बनाए। बेन स्टोक्स ने 52 गेंदों पर 99 रनों की पारी खेली।

टीम इंडिया के लिए केएल राहुल ने 108, ऋषभ पंत ने 77 और विराट कोहली ने 66 रनों की पारी खेली। हार्दिक पंड्या ने आखिरी ओवरों में 16 गेंद पर 35 रन बनाए। उन्होंने 4 छक्के लगाए। रोहित शर्मा 25 रन बनाकर आउट हो गए। पिछले मैच में शतक से चूकने वाले शिखर धवन 4 रन ही बना सके। क्रुणाल पंड्या ने नाबाद 12 रन बनाए। राहुल ने 7 चौके और 2 छक्के जड़े। राहुल और कोहली ने तीसरे विकेट के लिए 121 रनों की साझेदारी की। राहुल ने पंत के साथ चौथे विकेट के लिए 113 रनों की साझेदारी की।

Next Stories
1 Bihar Cricket League: दरभंगा डायमंड्स की टीम बनी चैंपियन, पटना को फाइनल में रौंदा; मिले 15 लाख रुपए
2 India vs England: केएल राहुल ने किया खुलासा, शतक जड़ने के बाद क्यों कान में डालते हैं अंगुली?
3 IPL 2021: महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल के बेस्ट विकेटकीपर, सबसे ज्यादा कैच लेने में सुरेश रैना-विराट कोहली टॉप-5 में शामिल
X