ताज़ा खबर
 

T 20 में महेंद्र सिंह धोनी के खेलने पर वीरेंद्र सहवाग ने कही ये बड़ी बात

वीवीएस लक्ष्मण और अजीत आगरकर ने टी 20 में खेलने को लेकर महेंद्र सिंह धोनी पर निशाना साधा है।
वीरेंद्र सहवाग ने 1999 में पाकिस्तान के खिलाफ अपना अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू किया था। (Photo Courtesy: BCCI)

टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग ने महेंद्र सिंह धोनी के टीम में बने रहने पर उठ रहे विवाद पर बड़ा बयान दिया है। सहवाग ने महेंद्र सिंह धोनी के लिए कहा है कि टीम को इस वक्त उनकी सख्त जरूरत है…फिर चाहे वह टी 20 ही क्यों ना हो। आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के साथ तीन मैचों की टी 20 सीरीज़ का आखिरी मुकाबला त्रिवेंद्रम में खेला जाना है। दोनों टीमें 1-1 मैच जीतकर बराबरी पर हैं। त्रिवेंद्रम में जिस टीम ने बाजी मार ली ये सीरीज़ उसी के नाम हो जाएगी। मंगलवार 7 नवंबर को होने वाले इस मैच के लिए दोनों टीमें त्रिवेंद्रम पहुंच चुकी हैं। सीरीज़ के आखिरी मुकाबले से ठीक एक शाम पहले वीरेंद्र सहवाग ने महेंद्र सिंह धोनी के टीम में बने रहने के सवाल पर कहा कि जो लोग धोनी के टीम में बने रहने पर सवाल उठा रहे हैं उन्हें ये समझना चाहिए कि इस वक्त टीम को धोनी की सख्त जरूरत है। सहवाग ने कहा कि धोनी में वो क्षमता है कि वो कभी भी कुछ भी कर सकते हैं। सहवाग ने धोनी के बचाव में ये भी कहा कि वो कभी किसी युवा से टीम में आने का मौका नहीं छीनते हैं। वीरेंद्र सहवाग का ये बयान वीवीएस लक्ष्मण के उस कमेंट के बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि धोनी टीम में रह कर युवाओं से उनका मौका छीन रहे हैं।

दरअसल सीरीज़ के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया को मेहमान टीम से राजकोट में मुंह की खानी पड़ी। इस हार के बाद से ही महेंद्र सिंह धोनी के परफॉर्मेंस को लेकर सवाल उठने लगे। पूर्व गेंदबाज अजीत अगरकर ने सबसे पहले इस बात को हवा दी कि क्या अब भी धोनी को टी 20 खेलते रहना चाहिए। अजीत अगरकर के बाद टीम इंडिया के स्टाइलिश बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भी ये बयान दिया कि अब वक्त आ गया है कि धोनी युवाओं के लिए टीम में जगह बनने दें।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule