ताज़ा खबर
 

अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेबी बंप वाली तस्वीर, विराट कोहली बोले- एक फ्रेम में मेरी पूरी दुनिया

अनुष्का के फोटो पर कमेंट करने वालों में कोहली के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, उर्वशी रौतेला, मौनी रॉय, जरीन खान, करीना कपूर खान और दिया मिर्जा प्रमुख हैं। युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री ने कमेंट करते हुए दो दिल की इमोजी पोस्ट की।

Virat kohli, Virat kohli wife, Anushka Sharma, Anushka baby bumpअनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 2017 में शादी की थी। (सोर्स – सोशल मीडिया)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने रविवार (13 सितंबर) को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की। अब तक 32 लाख से ज्यादा लोग इस तस्वीर को लाइक कर चुके हैं। दरअसल, अनुष्का और कोहली इन दिनों आईपीएल के 13वें सीजन को लेकर यूएई में हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री ने समुद्र किनारे की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कमेंट करते हुए लिखा- एक फ्रेम में मेरी पूरी दुनिया।

अनुष्का इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक प्यार कैप्शन भी दिया। उन्होंने लिखा, ‘‘इससे ज्यादा सच और सुखद एहसास कुछ भी नहीं है कि आपके अंदर एक नया जीवन का निर्माण हो रहा है। आपका इस पर कोई कंट्रोल नहीं होता तो वास्तव में क्या है?’’ अनुष्का के फोटो पर कमेंट करने वालों में कोहली के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, उर्वशी रौतेला, मौनी रॉय, जरीन खान, करीना कपूर खान और दिया मिर्जा प्रमुख हैं। युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री ने कमेंट करते हुए दो दिल की इमोजी पोस्ट की।

 

View this post on Instagram

 

Nothing is more real & humbling than experiencing creation of life in you . When this is not in your control then really what is ?

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

कोहली ने गुरुवार (27 अगस्त) को ट्वीट करते हुए कहा था- जनवरी 2021 में हम दो से तीन हो जाएंगे। ट्वीट में विराट ने लव और नमस्ते वाली इमोजी भी लगाई थी। विराट और अनुष्का के साथ हाल ही में आरसीबी के सदस्यों ने केक काटा था। सबने इस जोड़ी को शुभकामानाएं दी थी। विराट अपनी आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ियों और सपॉर्ट स्टाफ के साथ दुबई पहुंचे थे। आरसीबी टीम ने अपने कप्तान और अनुष्का के लिए खास सेलिब्रेशन का इंतजाम किया और केक काटा था।

 

View this post on Instagram

 

And then, we were three! Arriving Jan 2021

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

विराट और अनुष्का 2013 में एक-दूसरे से मिले थे। उन्होंने एक टीवी कर्मशियल में एक साथ काम किया था। इसके बाद, दोनों बहुत अच्छे दोस्त बन गए और अलग-अलग जगहों पर एक साथ स्पॉट किए जाने लगे। बेशक, कुछ ही समय में, इन दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने की अफवाहें भी सामने आने लगी थी। रिपोर्ट के अनुसान, जनवरी 2014 में जब टीम इंडिया अपने दक्षिण अफ्रीका दौरे से मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंची थी, तब सभी का ध्यान आकर्षित हुआ। दोनों की लव स्टोरी इसके 3 साल बाद 2017 में शादी में बदल गई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तेज गेंदबाज श्रीसंत पर लगा 7 साल का बैन खत्म, कहा- अब मैं आजाद हूं, वापसी के लिए तैयार
2 RCB IPL Team 2020 Players List: पहली बार चैंपियन बनने पर विराट कोहली की नजर, ये है आरसीबी की पूरी टीम
3 इंग्लैंड की रोमांचक जीत, जोफ्रा आर्चर बने हीरो; आसान लक्ष्य हासिल नहीं कर सका ऑस्ट्रेलिया
यह पढ़ा क्या?
X