ताज़ा खबर
 

टीचर्स डे पर PV सिंधु ने कोच पुलेला गोपीचंद के लिए डाली वीडियो, लेकिन यूजर्स ने विराट को कर दिया ट्रोल, जानिए क्यों?

इस वीडियो में ओलिंपिक पदक विजेता खिलाड़ी ने बताया है कि कैसे कोच ने उनके लिए चीजें और मुश्किल कर दीं।

बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु उनके कोच पुलेला गोपीचंद और भारतीय कप्तान विराट कोहली।

5 सितंबर यानी टीचर्स डे के मौके पर कई खिलाड़ियों ने अपने गुरुओं को याद किया। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने एक वीडियो बनाकर कोच रमाकांत आचरेकर को नमन किया। वहीं रियो ओलिंपिक में सिल्वर जीतने वाली हैदराबाद की पीवी सिंधु ने अपने कोच और पूर्व बैडमिंटन स्टार पुलेला गोपीचंद ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट कर उन्हें विश किया। इसका शीर्षक है-मैं अपने टीचर से नफरत करती हूं। इसमें ओलिंपिक पदक विजेता खिलाड़ी ने बताया है कि कैसे कोच ने उनके लिए चीजें और मुश्किल कर दीं। वीडियो में सिंधु ने बताया कि गोपीचंद ने उन्हें प्रेरणा दी ताकि वह अपना सर्वश्रेष्ठ दे सकें। लेकिन इस वीडियो के कारण कई यूजर्स ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को ट्रोल कर दिया। 5 सितंबर को विराट ने भी एक तस्वीर पोस्ट कर टीचर्स डे की मुबारकबाद दी थी। तस्वीर में विराट कोहली नजरें झुकाकर बैठे नजर आ रहे हैं और पीछे क्रिकेट के कई दिग्गजों के नाम दिख रहे हैं। कैप्शन में लिखा था, क्रिकेट कैसे खेला जाता है, यह दिखाने के लिए शुक्रिया। लेकिन इन नामों में पूर्व कोच अनिल कुंबले का नाम नहीं था। इसी को लेकर यूजर्स विराट से मजे लेने लगे।

ये बोले यूजर्स: @ameyatanawade ने लिखा, बैकग्राउंड में न तो सुनील गावस्कर और न ही अनिल कुंबले का नाम है। @VernekarDr ने कहा, मैं विराट कोहली का बड़ा फैन हूं, लेकिन अनिल कुंबले का नाम कहां हैं। इतना घमंड। @Mirchi_Prabhas ने लिखा, कुंबले के नाम की उम्मीद कैसे कर सकते हैं।

यह था विराट कोहली का ट्वीट:

यूजर्स के रिएक्शन:

गौरतलब है कि पूर्व कोच अनिल कुंबले ने कप्तान विराट कोहली से मतभेद की बात कहकर इस्तीफा दे दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक कई खिलाड़ियों ने कुंबले को सख्त बॉस कहा था। यहां तक कि विराट कोहली और अनिल कुंबले के बीच 6 महीने से बातचीत बंद की खबरें भी थीं। कुंबले के इस्तीफे के बाद उनके कई फैन्स ने इस पर निराशा जाहिर की थी। पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने यहां तक कहा था कि जिन खिलाड़ियों को कुंबले का रवैया पसंद नहीं है, उन्हें टीम से निकल जाना चाहिए।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App