ताज़ा खबर
 

IND vs SA: कगिसो रबाडा ने दिया ओवरथ्रो का चौका तो विराट कोहली ने कर दिया ट्रोल, देखें VIDEO

IND vs SA, 2nd Test: इस सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया ने 203 रनों से धमाकेदार जीत दर्ज की थी। अभी विराट सेना तीन मैचों की इस सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है।

विराट कोहली ने रबाडा को किया ट्रोल (फोटो सोर्स-twitter)

साउथ अफ्रीका के साथ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने टेस्ट करियर का 26वां शतक जड़ा। इस शतक के साथ विराट कोहली ने अपने इंटरनेशनल करियर में 69वां शतक भी पूरा किया। अपनी इस पारी के दौरान विराट कोहली ने कई कमाल के शॉट खेले जिससे विपक्षी गेंदबाज परेशान दिखे लेकिन इसी बीच उन्होंने साउथ अफ्रीका के एक खिलाड़ी को ट्रोल भी किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल ये वाकया, इस दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का है। जब 66वें ओवर में विराट कोहली ने सिंगल रन के लिए गेंद को रबाडा के दाहिनी तरफ मारा। इसी बीच रबाडा ने थ्रो मारने की कोशिश की लेकिन वो चूक गए और गेंद सीमारेखा के पार चली गई। इसके चलते 4 अतिरिक्त रन भारत को ओवरथ्रो का मिल गया। इसके बाद विराट कोहली ने रबाडा और बाकी खिलाड़ियों को अंगूठा दिखाकर तारीफ की।

 

इस सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया ने 203 रनों से धमाकेदार जीत दर्ज की थी। अभी विराट सेना तीन मैचों की इस सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है। वहीं, इस मैच में टॉस जीतकर टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। पिछले मैच में दोहरा शतक जड़ने वाले मयंक अग्रवाल इन इस मुकाबले में भी कमाल का शतक जड़ा है।

Next Stories
1 प्रिटी जिंटा की टीम के Head Coach बने अनिल कुंबले, रविचंद्रन अश्विन समेत KXIP से जुड़े सभी मामलों पर लेंगे फैसले
2 CPL 2019: एश्ले नर्स ने 9 गेंद पर ठोके 24 रन, 2 विकेट भी झटके; शाहरुख खान की टीम को हराकर फाइनल में पहुंची बारबाडोस ट्राइडेंट्स
3 मैरीकॉम ने इतिहास रचा, विश्व चैंपियनशिप में 8 पदक जीतने वाली दुनिया की पहली मुक्केबाज बनीं
आज का राशिफल
X