ताज़ा खबर
 

जब ‘अनुष्का’ ने विराट कोहली से फिटनेस को लेकर पूछा था अजीबोगरीब सवाल, कपिल शर्मा ने लिए थे मजे

कोहली को रियलिटी शोज में कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो देखना सबसे ज्यादा पसंद है। वे खाली समय में इस शो को देखने का प्रयास करते हैं। इस बारे में कोहली ने खुद कपिल शर्मा के शो पर बताया था।

Virat Kohli, The Kapil Sharma Show, Anushka Sharmaकोहली ने कहा था कि वे हर हाल में फिटनेस पर ज्यादा ध्यान देंगे। (सोर्स – youtube/Colors TV)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को रियलिटी शोज में कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो देखना सबसे ज्यादा पसंद है। वे खाली समय में इस शो को देखने का प्रयास करते हैं। इस बारे में कोहली ने खुद कपिल शर्मा के शो पर बताया था। एक बार इसी शो पर विराट से एक फैन ने ऐसा सवाल कर दिया कि वो पहले तो शर्मा गए उसके बाद काफी देर तक हंसते रहे। यहां तक कि कपिल शर्मा ने भी उनके मजे ले लिए थे।

दरअसल, कोहली कुछ साल पहले कपिल शर्मा के शो पर गए थे। शो के नियामुसार गेस्ट से फैंस कुछ सवाल करते हैं। हालांकि, कोरोना काल में अभी वर्चुअल फैंस शो से जुड़ते हैं। उससे पहले सैंकड़ों फैंस शो में उपस्थित होते थे। एक अनुष्का नाम की फैन ने कोहली से फिटनेस से संबंधित सवाल पूछा था। उसने पूछा था, ‘‘बारिश का अभी बहुत सुहाना मौसम चल रहा है। बारिश के मौसम को हसीन बनाने के लिए आप पकौड़े को पसंद करेंगे या फिटनेस पर ज्यादा ध्यान देंगे?’’ इस सवाल को सुनते ही विराट कोहली जोर से हंसने लगे।

कपिल शर्मा ने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘‘आप रहने दो, सो जाओ थोड़ी देर के लिए। लड़की उठी और एक हैंडसम लड़के से सवाल पूछा रही है कि क्या आप पकौड़े खाना पसंद करेंगे। कहां से आई हैं आप? नाम क्या है आपका?’’ इस पर उस फैन ने कहा, ‘‘बोरीवली से आई हूं। अनुष्का।’’ कपिल ने इस पर कहा, ‘‘अनुष्का माइसेल्फ शर्मा। यही अंतर होता है बोरिवली की अनुष्का में और फिल्मों वाली अनुष्का में। पकौड़े का नाम सुनकर ही मेरा मूड खराब हो गया था। मेरी तो चटनी ही फैल गई थी। मेरा तो सावन ही खराब कर दिया।’’

हालांकि, विराट कोहली ने अपनी फैन के सवाल का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि वे फिटनेस पर ज्यादा ध्यान देंगे। कोहली ने कहा, ‘‘मैं बिल्कुल अपनी फिटनेस पर ध्यान रखता हूं। बड़ी मुश्किल से फिट हुआ हूं। इसलिए कोशिश करता हूं कि अपनी डाइट मैंटेन करूं।’’ कपिल ने फिर कहा, ‘‘शुक्रिया, अनुष्का। आपने बड़ा वेजिटेबल वाला सवाल पूछा। धन्यवाद आपका हमारे शो पर आने के लिए।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 T20 cricket: न्यूजीलैंड की सोफी डिवाइन ने तोड़ा टी20 का 11 साल पुराना रिकॉर्ड, 36 गेंद पर ही जड़ा शतक; देखें VIDEO
2 ‘अश्विन तोड़ सकते हैं मेरे 800 विकेट का रिकॉर्ड, नाथन लियोन में क्षमता नहीं’, मुथैया मुरलीधरन ने की भविष्यवाणी
3 India vs Australia 4th test playing-11: अश्विन-बुमराह बाहर, टी नटराजन और वॉशिंगटन सुंदर ने किया डेब्यू
ये पढ़ा क्या?
X