ताज़ा खबर
 

IND vs WI,Video: बाउंड्री लाइन पर डाइव लगाकर विराट कोहली ने लपका हैरतअंगेत कैच, फुर्ती देख सभी रह गए हैरान

IND vs WI, Virat Kohli Catch: शिवम दूबे के 54 और पंत की 33 रनों की पारी के बदौलत विंडीज को जीत के लिए 171 रनों का लक्ष्य दिया था। इसके जवाब में उतरी विंडीज ने सिमंस की ताबड़तोड़ 7 और लुइस के 40 रनों के चलते इस मैच को 8 विकेट से जीत लिया।

विराट कोहली ने लपका शानदार कैच (फोटो सोर्स- twitter)

तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में टीम इंडिया को 8 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। इसके चलते अब तीन मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर आ गई है। इस मुकाबले में भारतीय टीम की गेंदबाजी सवालों के घेरे में रही लेकिन, कप्तान कोहली के एक कैच ने सभी को हैरान कर दिया। उनके इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

171 रनों का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम के सलामी बल्लेबाज हेटमायर और सिमंस ने कमाल की शुरुआत की और भारतीय गेंदबाजों की जमकर खैर ली। 73 के स्कोर पर मेहमान टीम को पहला झटका लगा। इसके बाद 112 के स्कोर पर जब हेटमायर खतरनाक अंदाज में दिख रहे थे तो जडेजा की गेंद पर कोहली ने एक हैरतअंगेज कैच लपककर उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया। वींद्र जडेजा की गेंद पर कप्तान कोहली ने बाउंडरी लाइन के पास डाइव लगाकर शानदार कैच पकड़ा।

 

हेटमायर ने शॉट खेला तो विराट गेंद पर चीते की फुर्ती से दौड़ते हुए उसके पास पहुंचे और डाइव लगाकर कैच लपक लिया। इस कैच को देखकर सभी हैरान रह गए। इस मुकाबले की बात करें तो भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शिवम दूबे के 54 और पंत की 33 रनों की पारी के बदौलत विंडीज को जीत के लिए 171 रनों का लक्ष्य दिया था। इसके जवाब में उतरी विंडीज ने सिमंस की ताबड़तोड़ 7 और लुइस के 40 रनों के चलते इस मैच को 8 विकेट से जीत लिया। अब इस सीरीज का निर्णायक मुकाबला मुंबई में खेला जाएगा।

Next Stories
1 IND vs WI: टी20 में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में विराट कोहली नंबर वन, रोहित शर्मा को छोड़ा पीछे
2 विराट कोहली के मुरीद हैं 2 बार के ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट योहान ब्लैक, बेटे को स्प्रिंटर नहीं क्रिकेटर बनाने की है चाहत
3 India vs West Indies 2nd T20: लेंडल सिमंस की धमाकेदार पारी, वेस्टइंडीज ने भारत को 8 विकेट से हराया
ये पढ़ा क्या?
X