ताज़ा खबर
 

VIDEO: अॉस्ट्रेलियाई टीम का DRS फेल हुआ तो विराट कोहली ने स्टीव स्मिथ को एेसे चिढ़ाया

भारतीय कप्तान विराट कोहली हालांकि इससे खुश नहीं थे, लेकिन उन्होंने अॉस्ट्रेलियाई टीम को चिढ़ाने का मौका नहीं छोड़ा।

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली। (Photo source – Indian Express)

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पहले वनडे में अपने अॉस्ट्रेलियाई समकक्ष स्टीव स्मिथ पर डीआरएस रिव्यू के फेल होने के बाद चुटकी ली। चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे मैच में भारतीय बल्लेबाजी चरमरा गई थी। लेकिन महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पंड्या के बीच हुई 118 रनों की साझेदारी ने भारत की मुकाबले में वापसी कराई। पंड्या 66 गेंदों में 83 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद भुवनेश्वर कुमार बल्लेबाजी करने आए। अॉस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने मैच के 45वें ओवर में उनके खिलाफ पगबाधा की अपील की। अंपायर ने खारिज कर दिया। अॉस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने रिव्यू मांगा। रिप्ले में साफ दिख रहा था कि गेंद पहले बल्ले से लगी है। पैड और गेंद के बीच भी कोई संबंध नहीं था। इसी के साथ मेहमान टीम का रिव्यू बेकार गया। कोहली खुश नहीं थे और न ही अॉस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को चिढ़ाने का मौका उन्होंने जाने दिया। @rohitpandeyee नाम के यूजर ने ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें भारतीय कप्तान आउट होने का संकेत देते हुए अंगुली उठाते दिख रहे हैं। यह दर्शाने के लिए कि बल्लेबाज आउट है। यह उन्होंने अॉस्ट्रेलियाई टीम को चिढ़ाने के लिए किया था। हालांकि पहले वनडे में विराट कोहली फ्लॉप रहे और शून्य पर ग्लेन मैक्सवेल के हाथों लपक लिए गए।

देखें वीडियो ः

गौरतलब है कि टॉस जीतकर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था, जो शुरुआत में गलत साबित होता नजर आया। भारत के एक समय 87 रन पर 5 विकेट गिर चुके थे। इसके बाद धोनी और पंड्या की पारी ने भारत को संभाला और 281 के स्कोर तक पहुंचाया। पंड्या ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की और एडम जुम्पा के एक ओवर में एक चौका और लगातार तीन छक्के लगाए। इस ओवर से 24 रन आए। उनके आउट होने के बाद भुवनेश्वर और धोनी ने भी अच्छे शॉट्स खेले। भारत की पारी खत्म होने के बाद बारिश आ गई और इसके थमने के बाद अॉस्ट्रेलिया को 21 ओवरों में 164 रनों का संशोधित लक्ष्य मिला, लेकिन पूरी टीम 139 रनों पर आउट हो गई और भारत 26 रनों से मैच जीत गया।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App