ताज़ा खबर
 

VIDEO: विराट कोहली और सुनील छेत्री के लाइव चैट में रणवीर सिंह की एंट्री, कप्तान को बताया जुगाड़ू

विराट कोहली ने युजवेंद्र चहल को भी ट्रोल कर दिया। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद ये टिकटॉक बनाने के लिए रोड पर भागता रहेगा। मुझे लगता है इसके दिमाग का कोई तार हिल गया है।

विराट कोहली, सुनील छेत्री और रणवीर कपूर। (सोर्स -सोशल मीडिया)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और नेशनल फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने एक साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट पर आए। दोनों अपने खेल में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले भारतीय खिलाड़ी है। दोनों के एक साथ लाइव आने से क्रिकेट फैंस बड़ी संख्या में उनके साथ जुड़े। इस दौरान बॉलीवुड सुपर स्टार रणवीर सिंह भी चैट सुन रहे थे। उन्होंने कप्तान कोहली को लेकर एक ऐसा कमेंट किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रणवीर ने भारतीय कप्तान को जुगाड़ू बताया।

दरअसल, कोहली और छेत्री एक साथ दिल्ली में बढ़े हैं। दोनों ने अपनी जवानी के दिनों को याद किया। उस दौरान कैसे दोनों ट्रेनिंग के लिए जाते थे। छेत्री ने कोहली से पूछा कि दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) पास था या टिकट नहीं लेना है। बाद में देखा जाएगा अगर पकड़े गए थे। इस पर कोहली ने कहा कि उन्होंने कभी ऐसा नहीं किया। हमारा चेहरा ऐसा नहीं था कि कोई हमें सीरियसली लेता। स्टाफ बोलते तो वे पकड़ लेते हैं। उसके लिए भी एक अलग पर्सनालिटी होनी चाहिए।


इसी दौरान रणवीर सिंह ने कमेंट किया, ‘‘कैप्टन करे सवारी बिना टिकट।’’ इसके बाद उन्होंने फिर कहा, ‘‘चिकू जुगाड़ू नंबर एक।’’ रणवीर ने सिर्फ कोहली को लेकर ही कमेंट नहीं किया। उन्होंने चहल को लेकर कमेंट करते हुए कहा, ‘‘युजी टीवी ऑलवेज ऑन।’’ इसी दौरान कोहली ने युजवेंद्र चहल को भी ट्रोल कर दिया। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद ये टिकटॉक बनाने के लिए रोड पर भागता रहेगा। मुझे लगता है इसके दिमाग का कोई तार हिल गया है।

कोहली ने स्टेट क्रिकेट के बारे में कहा, ‘‘स्टेट क्रिकेट में बहुत सी चीजें होती हैं जो सही नहीं होती हैं। लेफ्ट-राइट करना होता है। वहां लोग कहेंगे कि ये परिस्थिति है और टैलेंट, लेकिन कुछ अलग भी करना होगा। मेरे पिता ने कहा था कि अगर मेरिट पर खेलेगा तो आगे बढ़ेगा। नहीं तो अलग से मैं कोई भी प्रयास नहीं करूंगा। मेरे पिता ने मुझे सिखाया कि हार्ड वर्क जरूरी है। बोलना बहुत आसान है, लेकिन मेहनत से आगे बढ़ना होता है।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: हरभजन सिंह ने शाहिद अफरीदी को याद दिलाई औकात, पीएम मोदी को पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा था बुरा-भला
2 VIDEO: वीरेंद्र सहवाग ने की खाना दान करने की अपील, बोले- भलाई की सप्लाई रुकनी नहीं चाहिए
3 Covid-19: क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर, कोरोना महामारी के बीच वेस्टइंडीज में 22 मई से शुरू होगी टी10 लीग
यह पढ़ा क्या?
X